Dadri Hotel Murder Case: दादरी के होटल में बर्थडे पार्टी के दौरान हमला कर युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 28 मई की रात एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने आकाश व उसके दोस्त पर लाठी डंडों व चाकू से हमला कर दिया था। हमले में आकाश की मौत हो गई थी और उसका दोस्त राहुल बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए चार टीमें गठित की थीं। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था, जिन्हें अदालत ने तीन दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है।

होटल के बाहर गली में की थी पिटाई

मोहल्ला सैनीपुर कालोनी निवासी आकाश अपने दोस्तों के साथ 28 मई को दादरी के एक होटल में बर्थडे पार्टी मना रहे थे। इसी दौरान करीब 15 युवक आए और आकाश को घसीटकर होटल से बाहर ले आए और उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने आकाश के बचाव में आए उसके दोस्त राहुल पर भी लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से रिमांड के दौरान बाकी आरोपियों की जानकारी जुटाने के साथ हत्याकांड में शामिल बाकी आरोपियों का पता लगाने का भी प्रयास करेगी।

एसपी ने चार टीमों को सौंपी थी जिम्मेदारी

एसपी पूजा वशिष्ठ ने हत्याकांड की जांच के लिए सीआईए व सिटी थाना सहित चार टीमों का गठन किया था। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पहचान कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान दादरी निवासी ईशु, प्रथम उर्फ पाल, अरुण, समुद्र उर्फ सुन्दर, सन्नी उर्फ बिल्ला, प्रशांत उर्फ बाबू के रूप में हुई है। एसपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान हत्याकांड में शामिल बाकी आरोपियों का पता लगाने के साथ हत्या करने के कारणों व हत्या में प्रयोग हथियारों का पता लगाने का प्रयास करेगी।