Logo
17 वर्षीय लड़की चरखी दादरी स्थित अकाडमी से डीएमसी लेने गई थी, जहां उसका अकेडमी प्रिंसिपल से विवाद हो गया। इसके बाद लड़की के पिता को बुला लिया गया, जिसके बाद हंगामा मच गया।

Father Beats Up Daughter: हरियाणा के चरखी दादरी में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने पिता पर मारपीट, अभ्रद व्यवहार और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि लड़की हिसार में रहती है और यहां पर एक एकेडमी से डीएमसी लेने आई थी। यहां उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने लड़की के दादा और पिता सहित चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।  

नाबालिग ने दी पुलिस में शिकायत

चरखी दादरी पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि अभी वह अपनी मां बहन और भाई के साथ हिसार में रहती है। यहां पर स्थित एक एकेडमी में अपनी डीएमसी लेने के लिए आई थी। वहां पर प्रिंसिपल को पता था कि उनके घर में झगड़ा चल रहा हैं, तो उन्होंने फीस के बहाने उसके पिता को फोन कर कहा कि बेटी यहां आई हुई है।

लड़की ने आगे बताया कि इसके बाद उसके पिता वहां पहुंचे और उनके साथ कुछ अन्य लोग भी थे। लड़की का आरोप है कि आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान उसके बाल खींचे, जिससे वह जमीन पर गिर गई। लड़की का कहना है कि यह उन लोगों का प्लान था। डीएमसी के लिए उसकी मम्मी ने बात की थी और लेकर जाने की कही थी, लेकिन एकेडमी वालों ने डीएमसी देने से मना कर दिया। कहा कि डीएमसी के लिए लड़की को खुद आना होगा।

प्रिंसिपल ने डाला लड़की पर दबाव

इसके बाद जब वह डीएमसी लेने गई तो यहां पर उसके साथ मारपीट हुई। इस दौरान उसने अपने दादा के पास फोन कॉल की ताकि वह उसके पिता को समझा सके। लेकिन उसके दादा ने उसके पिता का ही साथ दिया और  बोले की तुझे जान से मारना है। बाद में जब पुलिस वहां पहुंची, तो प्रिंसिपल ने कहा कि अगर तुम अपने पिता के साथ रहोगी तो तुम्हारी फीस वापस कर देंगे।

Also Read: सोनीपत में हनी ट्रैप, फर्नीचर बनवाने के बहाने बुलाया घर, कमरे में रोक निर्वस्त्र कर फोटो खीचें  

पुलिस ने की चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वही, लड़की का कहना है कि इसके पिता ने उस पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाया है। यहां तक की उसे जान से मारने की कोशिश भी की है। उसने एकेडमी के प्रिंसिपल सहित अपने पिता, दादा और एक अन्य नामजद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। लड़की के शिकायत के आधार पर पुलिस मे चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

5379487