Couple Dead Bodies News: सोनीपत के गांव कामी स्थित मेरा गांव मेरा देश रिसोर्ट में उज्बेकिस्तान की युवती व दिल्ली के युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। दोनों के शव रूम नंबर 14 में अर्धनग्न अवस्था में मिले हैं। सुबह कर्मियों ने दोनों के शवों को देखकर पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले से युवक के परिजनों को अवगत कराया है। साथ ही युवती के परिजनों को बुलाने के लिए एम्बेसी में संपर्क किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

रात आठ बजे बुक किया था रूम
कामी के पास स्थित रिजॉर्ट मेरा गांव मेरा देश में रविवार रात साढ़े 8 बजे एक युवक-युवती ने कमरा बुक कराया था। सुबह दोनों कमरे में मृत अवस्था में मिले। युवक का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था और युवती बैड पर थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में मिले हैं। कर्मियों ने शवों को देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच की तो युवती का पासपोर्ट मिला है। जिसमें उसकी पहचान उज्बेकिस्तान की रहने वाली अब्दुलेव्या मखलियो व युवक की पहचान दिल्ली के अशोक विहार निवासी हिमांशु के रूप में हुई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। युवक के परिजन अस्पताल में पहुंचे है। हालांकि वह कुछ बताने से इंकार कर रहे हैं। युवती के लिए एम्बेसी में संपर्क किया गया है। पोस्टमार्टम व जांच के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

यह भी बना रहस्य
दिल्ली निवासी हिमांशु की उज्बेकिस्तान की अब्दुलेव्या मखलिया से कैसे जान पहचान हुई, फिलहाल यह भी संशय बना हुआ है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे युवक के परिजन ने भी इस बारे में कुछ नहीं बताया। जिससे यह अभी भी रहस्य ही बना हुआ है तथा जांच व पोस्टमार्टम के बाद ही इस रहस्य और मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा।