Hansi: घर के बाहर बेटे को पीट रहे बदमाश से बेटे को बचाने आए पिता के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल पिता को बेटे ने उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने घायल मुल्तान कॉलोनी निवासी नशीन के बयान पर आरोपी अनार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

गली में टहलने के दौरान आरोपी ने की मारपीट

पुलिस को दिए बयान में नशीन ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के गांव रामगढ़ के रहने वाले हैं और पिछले कुछ सालों से हांसी की मुल्तान कॉलोनी में रह रहे हैं। वीरवार रात को खाना खाने के बाद करीब 10 बजे वह अपने मकान की छत पर सोया हुआ था। उसका लड़का शोएब खाना खाकर बाहर गली में टहलने गया और गली में घुम रहे बेटे ने उसे आवाज दी कि पापा अनार सिंह मेरे साथ मारपीट कर रहा है। इसके बाद वह छत से उतर कर गली में आ गया। गली में आकर अनार सिंह से पूछा कि वह बेटे को क्यों मार रहा है। नशीन के अनुसार इतना कहते ही अनार सिंह ने अपने हाथ में लिया हुआ चाकू उसके पेट में घोंप दिया।

जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार

घायल नशीन ने बताया कि जब आरोपी दोबारा उसे चाकू मारने लगा तो उसके बेटे शोएब ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद अनार सिंह उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए अपना हाथ छुड़वाकर मौके से फरार हो गया। नशीन ने बताया कि उनके द्वारा मचाए गए शोर को सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और उन्होंने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पहले हिसार और उसके बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।