Haryana Assembly Election: हरियाणा में रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सीएम सैनी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी को सरकार बनाने के लिए किसी के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी नेताओं को ऐसी ट्रेनिंग है, वो बड़ा-बड़ा से बड़ा झूठ भी पूरे आत्मविश्वास के साथ बोल लेते हैं।

दरअसल, दीपेंद्र हुड्डा से जब पूछा गया कि सीएम सैनी कह रहे हैं कि हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनेगी और इसके लिए किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस पर जवाब देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि ये कॉन्फिडेंस बीजेपी की ट्रेनिंग से आता है। बीजेपी की इस प्रकार की ट्रेनिंग है। कोई बड़ा से बड़ा झूठ बोले मगर बोले आत्मविश्वास के साथ बोले। बीजेपी के बड़े नेता ऐसा ही करते हैं। उन्होंने कहा कि नायब सिंह थोड़ी चिंता अपनी लाडवा विधानसभा सीट की भी करें। वहां से भी कांग्रेस जीत रही है। 

बता दें कि हरियाणा के नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमें सरकार बनाने के लिए किसी भी तरह के गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी। नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैंने शुरू से ही कहा है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी एक तरफा सरकार बना रही है। हमारे पास सारी व्यवस्थाएं है। आप चिंता नहीं कीजिए। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी अकेले ही सरकार बनाएगी।