Rohtak LokSabha Seat: भारतीय जनता पार्टी की ओर से हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से एक्टर रणदीप हुड्डा को मैदान में उतारा जा सकता है। इस बारे में जब कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा से पूछा गया तो वे भड़क गए। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने तो यहां तक तंज कस दिया कि बीजेपी को प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करने में ही काफी परेशानी हो रही है, आगे जीत कैसे हासिल करेंगे। 

कांग्रेस घर-घर अभियान के तहत झज्जर में लोगों से जनसंपर्क कर रहे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह अभियान पिछले 6 महीने से चल रहा है। जनता का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हुड्डा ने बीजेपी हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल पहले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तो राज्य के विकास कार्यों की जो गति थी, वो मौजूदा बीजेपी सरकार ने रोक दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के समर्थक भारी संख्या में मौजूद थे। 

15 जनवरी से चल रहा कांग्रेस का अभियान 

बता दें कि हरियाणा में 15 जनवरी से ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान चल रहा है। इस अभियान के माध्यम से कांग्रेस के नेता जनता के बीच जा रहे हैं, मुलाकात कर रहे हैं और लोगों को कांग्रेस की नीतियों के बारे में बता रहे हैं। इसके अलावा वे प्रदेश की बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में आज दीपेंद्र हुड्डा झज्जर में घर-घर कांग्रेस अभियान तहत लोगों से मुलाकात की और बीजेपी हमला बोला।

बीजेपी की दूसरी लिस्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार

बीजेपी ने पहली सूची में 195 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था, लेकिन हरियाणा से एक भी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं हुई थी। सीएम मनोहर लाल ने बताया कि कल यानी 8 मार्च को हरियाणा संसदीय समिति के लोगों को बैठक में बुलाया गया है, जिसके बाद दूसरी सूची जारी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि दूसरी सूची में हरियाणा से पांच-छह प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो सकता है। अब देखना होगा कि रणदीप हुड्डा का नाम इस लिस्ट में आता है या फिर सभी दस प्रत्याशियों के नामों का इंतजार करना पड़ेगा।