Logo
Deependra Singh Hooda News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज असम के नगांव जिले में पहुंची हैं। यहां राहुल गांधी को एक मंदिर में दर्शन करने के लिए जाना था, लेकिन पुलिस प्रशासन ने जाने से रोक दिया। इस पर अब सियासत शुरु हो गई है।

Deependra Singh Hooda News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आज देशभर में जश्न का माहौल है। हर तरफ राम के धुन में सभी लोग डूबे हुए हैं।देशभर की तमाम दिग्गज हस्तियां अयोध्या पहुंची हैं। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा न्याय यात्रा पर हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस सांसद ने असम के नगांव के एक मंदिर में जाने से रोके जाने की बात कही है। इसको लेकर अब सियासत गर्म हो गई है। इस पर कांग्रेस नेताओं में बयान बाजी का दौरा शुरु हो गया है। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

दीपेंद्र हुड्डा बोले ये रामराज्य की परिभाषा नहीं

दीपेंद्र हुड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि असम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकना भाजपा सरकार का अत्यंत निंदनीय कदम है। एक तरफ जहां आज भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर पूरा देश आस्था और भक्ति के संगम में डूबा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ किसी को मंदिर में जाने की भी इजाजत नहीं दी जा रही है। यह रामराज्य की परिभाषा नहीं हो सकती। हमारे धर्म और समाज में राम की कल्पना यही है कि भगवान सबके लिये एक समान हैं। बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा लगातार बीजेपी हमलावर रहते हैं। जरा सी मौका मिलने पर वह हमला बोलने से पीछे नहीं हटते।

ये है पूरा मामला

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय असम के नगांव जिले में है। नगांव में ही असम के वैष्णव संत शंकरदेव का जन्मस्थान भी है। राहुल गांधी के आज वैष्णव संत शंकरदेव के जन्मस्थान बर्दोवा थान जाने का कार्यक्रम था। अब इस बीच राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि पहले इजाजत दी गई थी, लेकिन अब उन्हें मंदिर जाने से रोका जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दावा है कि पहले प्रशासन ने उनको मंदिर जाने की इजाजत दी थी। लेकिन आज ये मना कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि मैं यहां हूं और सिर्फ हाथ जोड़ने के लिए जाना चाहता हूं। मंदिर जाने के लिए पर इस दौरान राहुल गांधी की पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से बहस भी हुई। अधिकारियों ने राहुल गांधी से कहा कि हम आपको शाम 3 बजे के बाद जाने दे सकते हैं। इसी को लेकर सियासत शुरु हो गई है। जिसमें दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा है। 

5379487