Congress Workers Conference in Faridabad: हरियाणा के लिए राजनीतिक रूप से साल 2024 काफी अहम रहने वाला है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के ठीक बाद हरियाणा विधानसभा का चुनाव भी होना है। ऐसे में कांग्रेस के नेता हरियाणा में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए काफी सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में फरीदाबाद में आज मंगलवार को कांग्रेस का जिला स्तरीय सम्मेलन चल रहा है। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा सम्मेलन में पहुंच चुके हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दीपेंद्र हुड्डा का जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस इन सम्मेलनों से ताकत दिखाने में लगी हुई है। इस सम्मेलन में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान समेत कई वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे।

लखानी धर्मशाला में होगा सम्मेलन

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद में आज नाइट-2 स्थित लखानी धर्मशाला में कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में इसको लेकर जोश है। बड़ी संख्या कांग्रेस के कार्यकर्ता इसमें पहुंचे हैं। थोड़ी देर बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व अन्य नेता भी कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरे प्रदेश में जिला स्तर सम्मेलन कर रही है। इसमें कांग्रेस का एक धड़ा, जिसमें रणदीप सुरजेवाला, कुमारी शैलजा व किरण चौधरी शामिल है।

ये भी पढ़ें:- ऊंट पर सवार होकर जन आक्रोश रैली में पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा, बुलडोजर से बरसे पुष्प, देखें वीडियो

लंबे समय बाद हो रहा जिला स्तर कार्यकर्ता सम्मेलन

बताते चलें कि कांग्रेस लंबे समय बाद जिला स्तर का कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है। पार्टी दावा करती रही है कि इस बार हरियाणा में उनकी सरकार बनेगी, लेकिन हाल ही में चार राज्यों में हुए चुनाव परिणामों ने पार्टी की चिंता बढ़ा दी है। इन चुनाव परिणाम के बाद पहली बार पार्टी बड़े स्तर पर फरीदाबाद में अपना कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रही है। इसमें कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने का प्रयास करेंगे। सभी से एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा जाएगा।