ढांड/कैथल : राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 2024 में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर गठबंधन सरकार में हुए सभी घोटालों की जांच करवाई जाएगी और जनता पर किए गए हर जुल्म का हिसाब लिया जाएगा। सांसद दीपेंद्र हुड्डा गांव फरल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो रैली में पहुंचे थे। 

उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार देशहित में देश में होने वाले लोकसभा चुनावों के साथ ही हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव करवाए, ताकि जनता वोट की चोट कर अहंकारी गठबंधन सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा सके। कांग्रेस चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भाजपा चुनाव में 75 पार का नारा देती थी तो जेजेपी भाजपा यमुना पार का नार देती थी, लेकिन दोनों दलों ने जनभावनाओं को दरकिनार कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की शर्त पर समझौता किया, ताकि जेजेपी की भ्रष्टाचार की फाइलें बंद हो सके। बेटियों पर अत्याचार करने वाले खेल मंत्री संदीप सिंह को सरकार बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। भाजपा के राज करने के दिन हवा हो चुके है। 

उन्होंने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यानी हरियाणा के हर भाई को प्रेम की डोर से जोड़ो और बीजेपी का घमंड तोड़ो, किसान को एमएसपी गारंटी से जोड़ो, नौजवानों को खाली पड़े दो लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती और रोजगार से जोड़ो। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से और बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन से जोड़ो। गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व दो कमरे के इंदिरा आवास योजना के मकान से जोड़ने का समय आ गया है।