Logo
Divya Pahuja Murder Case update: दिव्या पाहुजा केस में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दिव्या के शव को नहर में फेंकने वाला मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

Divya Pahuja Murder Case Update: मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को गुरुग्राम स्थित होटल 'सिटी प्वाइंट' के मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद 13 जनवरी को दिव्या का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर से बरामद किया गया था। दिव्या के मर्डर में इस्तेमाल किया गया हथियार भी 15 दिन बाद बरामद कर लिया गया था। इस मर्डर केस में शामिल सभी लोगों को एक के बाद एक को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, पाहुजा की शव को ठिकाने लगाने वाला रवि बंगा पुलिस की गिरफ्त से अभी तक दूर है। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है, लेकिन उसे पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल पाई है।

रवि बंगा पर है 50 हजार के इनाम 

हालांकि, रवि के साथी बलराज गिल को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था। बलराज गिल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि रवि बंगा ने दिव्या के शव को पटियाला की बखरा नहर में फेंक दिया था। उसके निशानदेही के आधार पर ही पुलिस की कई टीमें शव की तलाश की जुटी थी। तब जाकर पुलिस को लाश को ढूंढ पाने में कामयाबी मिली। हालांकि, रवि बंगा अभी भी पुलिस के गले का कांटा बना हुआ है। बता दें कि पुलिस ने बलराज गिल और रवि बंगा के सिर पर 50-50 हजार के इनाम का ऐलान किया था। पुलिस को शक है कि रवि बंगा की गिरफ्तारी के बाद से मामले में कई और अहम खुलासे हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की टीम लगातार उसके तलाश में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja मर्डर केस में एक और गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभिजीत को दी थी पिस्टल
 
मामले में अबतक इतने आरोपी गिरफ्तार

दिव्या की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, उसके सहयोगी ओम प्रकाश, हेमराज, बलराज गिल, परवेश और एक युवती मेघा समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला ने दिव्या के दस्तावेज और निजी सामान छिपाने में अभिजीत की मदद की थी। ओम प्रकाश और हेमराज ने अभिजीत को दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार के बूट में खींचने में मदद की थी। परवेश ने अभिजीत को 'हत्या का हथियार' मुहैया कराया था। दिव्या जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुज्जर के जरिए अभिजीत के संपर्क में आई थी।  

5379487