Divya Pahuja Murder Case: पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी रवि बांगा को गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बंगा की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। आरोपी हिसार के गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया है।

तीन दिन की रिमांड पर आरोपी

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने कहा बंगा ने मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह के कहने पर एक अन्य आरोपी बलराज गिल के साथ पाहुजा के शव को ठिकाने लगा दिया। 2 जनवरी को गुरुग्राम के एक होटल के कमरे में पाहुजा की हत्या के मामले में पुलिस ने पहले अभिजीत के अलावा छह अन्य लोगों हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश और बलराज गिल को गिरफ्तार किया था।आरोपी को कोर्ट में लाया गया और तीन दिन की पुलिस रिमांड का आदेश दिया गया है। इस दौरान आरोपियों से गहन पूछताछ की जाएगी और दिव्या की मर्डर मिस्ट्री सुलझेगी।

ये भी पढ़ें: Divya Pahuja की हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल कबाड़ में मिली, गुरुग्राम से दिल्ली कैसे पहुंचा ये हथियार... जानिये पुलिस ने क्या बताया

दिव्या पाहुजा की गुरुग्राम के होटल में गोली मारकर हत्या

2 जनवरी को एक होटल के कमरे में पाहुजा की गोली मारकर हत्या करने के बाद, गिल ने उसके शव को बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में रखा और पंजाब के संगरूर में मुनक के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया। होटल मालिक अभिजीत सिंह, जो इस समय न्यायिक हिरासत में है, द्वारा सूचना दिए जाने के बाद गिल बंगा के साथ इस कृत्य में शामिल हुआ।

पाहुजा का शव उसकी हत्या के 11 दिन बाद 13 जनवरी को नहर में मिला था। 2 जनवरी को, उसे पांच लोगों द्वारा सिटी पॉइंट होटल में ले जाया गया और बाद में सिर में गोली मार दी गई। अभिजीत ने दावा किया कि उसने उस महिला की हत्या कर दी क्योंकि वह बार-बार उसे अश्लील तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल करके पैसे वसूलती थी, जिससे पाहुजा का परिवार इनकार करता रहा है।