Divya Pahuja Murder Case: हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में 2 जनवरी को मॉडल दिव्या पाहुजा की हुई हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब एक महिला को गिरफ्तार किया है। सोमवार को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम ने मेघा नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस लगातार मेघा से पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस को अभी कर दिव्या पाहुजा का शव नहीं मिला है। इस पूरे मामले के लिए अब छह टीमें तैनात की गई हैं। वहीं, पुलिस ने हत्या के मुख्य साजिशकर्ता होटल मालिक अभिजीत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

शव को ठिकाने लगाने में की थी मदद

पुलिस ने मुताबिक, अभिजीत ने दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए मेघा की मदद मांगी थी। इसके अलावा पुलिस दो अन्य आरोपी बलराज गिल और रवि को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। इन दोनों आरोपियों ने अभिजीत को शव को ट्रांसपोर्ट करने में मदद की थी। हालांकि, अभी तक पुलिस को दिव्या का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का मानना है कि इन दोनों आरोपियों को पकड़ने के बाद मामले में कई खुलासे होंगे। इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आएगी कि दिव्या को पहले जहर दिया गया था या गोली मारकर हत्या की गई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल मालिक अभिजीत, ओमप्रकाश और हेमराज को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में एक महिला को आज 8 जनवरी को गुरुग्राम से ही गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला की पहचान 20 वर्षीय मेघा निवासी गांव मित्राऊ एक्सटेंशन नजफगढ़ दिल्ली के रूप में हुई है।

अब तक चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मेघा ने ही दिव्या की हत्या में प्रयोग किया गया हथियार, दिव्या के दस्तावेज और निजी सामान को छुपाने में अभिजीत की मदद की थी। इस मामले में अभी चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं, पुलिस को अभी अन्य दो आरोपियों बलराज गिल और रवि की तलाश है।

क्या था मामला

बता दें कि 3 जनवरी को गुरुग्राम थाना सेक्टर-14 को होटल सिटी पॉइंट के पास किसी महिला की हत्या होने सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर पता चला की होटल में बलदेव नगर निवासी दिव्या की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए एक बीएमडब्ल्यू कार में कहीं बाहर ले जाया गया है।