Logo
Road Accident in Jind: यह हादसा शुक्रवार की रात को हुआ है। घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Road Accident in Jind: जींद जिले में शुक्रवार रात कांवड़ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं के साथ हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक कांवड़िये की मौत हो चुकी है, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा तब हुआ जब चलती गाड़ी में रखा म्यूजिक सिस्टम पेड़ से टकरा गया। इसके बाद यह डीजे गाड़ी में खड़े युवकों के ऊपर गिर गया। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही, कांवड़िये के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

कार चालक पर आरोप 

जानकारी के अनुसार, जींद में कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर कावड़ लेने जा रहे थे। इसी दौरान गाड़ी में रखा म्यूजिक सिस्टम अचानक ही पेड़ से जा टकराया और युवकों पर गिर गया। इस हादसे में 19 साल के युवक ने अपनी जान गंवा दी। कहा जा रहा है कि गाड़ी में म्यूजिक सिस्टम रखवा कर युवक अपने गांव सामदो की ओर आ रहे थे। वहीं, परिजनों में कार चालक पर लापरवाही के आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि कार चालक को पता होना चाहिए था कि वाहन में रखा डीजे पेड़ से टकरा सकता है। बावजूद उसके उसने वाहन चलाए रखा, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। 

प्रशासन ने दिए थे ये  निर्देश

हरियाणा में कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले ही पुलिस प्रशासन द्वारा कांवड़ यात्रा में डीजे पर हुड़दंग करने वालों को रोकने के लिए आदेश जारी कर दिए थे। इस साल कांवड़ियों को बिना डीजे के ही कांवड़ यात्रा निकालने के निर्देश दिए गए थे। इसे लेकर कैथल के डीएसपी उमेद सिंह ने सिटी थाना में डीजे संचालकों के साथ बैठक की भी थी। 

Also Read: गन्नौर में रेलवे कर्मचारी की हत्या, पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने सिर पर रॉड से किया हमला, इलाज के दौरान तोड़ा दम

इस बैठक में उन्होंने निर्देश देते हुए कहा था कि वो कांवड़ियों को डीजे बजाने की अनुमति न दें। इसके बाद भी अगर वो ऐसा करेंगे तो पुलिस की ओर से उनकी गाड़ी का भारी भरकम चालान कर वाहन को भी अपने कब्जे में लिया जाएगा। इसके बाद भी लोगों ने प्रशासन की द्वारा जारी किए गए निर्देशों की अंदेखी की जा रही है। 

5379487