Logo
मुजफ्फर नगर यूपी के एक व्यक्ति ने अपने दोस्त हरियाणा में सोनीपत के डॉक्टर को शेयर मार्केट में पैसे लगाकर मोटा मुनाफा कमाने का लालच देकर 3.68 लाख रुपये ठग लिए। डॉक्टर की शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Sonipat। सोनीपत निवासी निजी अस्पताल के एक डॉक्टर के साथ यूपी निवासी उन्हीं के दोस्त ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर 3.68 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मुजफ्फरपुर निवासी दोस्त व कंपनी मालिक सहित आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

निजी अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं डॉ. शलैंद्र

डॉ शलेंद्र ने बताया कि वह सोनीपत के नवजीवन अस्पताल में प्रैक्टिस करता है तथा मुजफ्फरनगर यूपी निवासी देवरत से उसकी पुरानी जान पहचान है। देवरत ने मुझे बताया कि शेयर मार्केट में पैसा लगाने से मोटा मुनाफा होता है तथा उसने स्वयं भी शेयर खरीद रखे हैं। 2022 में देवरत ने मुझे डर्विन कंपनी  प्लेटफार्म में शेयर खरीदने के लिए राजी किया तथा फिर एक दिन मुझे डर्विन कंपनी के मालिक अजय हरिनाथ से मिलवाया। अजय हरिनाथ ने बताया कि हजारों लोगों ने उसकी कंपनी के 1500 करोड़ के शेयर खरीदे रखे हैं। जिसके बाद मैं भी डर्विन कंपनी प्लेटफार्म में शेयर खरीदने के लिए सहमत हो गया। 

मां के खाते से खरीदे शेयर

आरोपियों के झांसे में आकर उसने शेयर खरीदने के लिए अपनी मां कमला गुप्ता के खाते से बहालगढ़ रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक खाते से 36820222 रुपये कंपनी के खाते में ट्रांसफर कर दिए। जिसके बदले में मुझे कंपनी की तरफ से कुछ दस्तावेज भेजे गए। कंपनी की तरफ से भेजे गए दस्तावेजों की जांच करने पर फर्जी पाए गए तथा पता चला कि मैं कंपनी में शेयर होल्डर नहीं हूं।

जिसका पता चलने के बाद मैने देवरत व अयज हरिनाथ से संपर्क कर अपने पैसे वापस मांगें तो आरोपियों ने पैसे देने से इंकार करते हुए मुझे जान से मारने की धमकी दी। डॉ. शलेंद्र ने कहा कि आरोपियों ने धोखे से उसके जीवनभर की कमाई हड़प ली वह वापस करवाई जाए। 
 

5379487