Logo
Dushyant Chautala on Nayab Saini: हरियाणा के सोनीपत में हुए एनकाउंटर पर अब सियासत शुरु हो गई है। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सीएम नायब सैनी पर निशाना साधा है।

Haryana Crime: दिल्ली क्राइम ब्रांच और सोनीपत स्पेशल टास्क फोर्स यानी STF ने मिलकर सोनीपत में एक बड़े एनकाउंटर की घटना को अंजाम दिया। इसमें कुख्यात गैंगस्टर फिरौती किंग हिमांशु भाऊ गैंग के 3 कुख्यात शार्प शूटरों को पुलिस ने मार गिराया। अब इसको लेकर हरियाणा में सियासत तेज हो गई है। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने एक सीएम नायब सैनी को घेरा है और कई सवाल किए हैं।

दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश सरकार को घेरा

पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुझे टीवी और अखबार के माध्यम से इस एनकाउंटर के बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि यह एनकाउंटर दिल्ली एसटीएफ के इनपुट के आधार पर हुआ है। इसमें जो लोग मारे गए हैं ये दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी थे। आज तक प्रदेश सरकार ने न तो रविंद्र सैनी हत्या मामले में के चारों आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन लिया और न ही संजय गुप्ता के शोरूम पर फायरिंग करने वालों पर एक्शन लिया गया, न तो मांगेराम नंबरदार के घर पर बहादुरगढ़ में गोलियां चली उन पर एक्शन लिया गया।

ये भी पढ़ें:- यूपी से दिल्ली होते हुए डॉक्टर की हत्या करने आए थे बदमाश, इनपुट पर पीछा कर रही थी हरियाणा व दिल्ली पुलिस की टीम

'100 दिन में 200 से ज्यादा आपराधिक घटनाएं'

बीजेपी के फरीदाबाद सचिव के घर पर गोलियां चलीं उस पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। लाडवा बीजेपी नेता के घर पर गोलीबारी हुई उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। गोहाना में एक दुधिया की हत्या कर दी गई। लेकिन उस पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। पानीपत में एक दुकानदार पर आठ राउंड फायरिंग हुई उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। टोलकर्मी को गोलीमार कर हमलावर भाग गए उस पर भी एक्शन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि पिछले 100 दिनों के अंदर 200 से ज्यादा आपराधिक घटनाएं हरियाणा में घटित हुई हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री को जानकारी देनी चाहिए की 200 आपराधिक घटनाओं पर कितने अपराधियों के खिलाफ एक्शन लिया गया और कितने अपराधी सलाखों के पीछे हैं। सिर्फ एक घटना जो दिल्ली क्राइम ब्रांच के लोग हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर दिल्ली में हुए क्राइम के विरोध में कार्रवाई हुई है क्या सीएम नायब सैनी उसका श्रेय लेना चाहते हैं। क्या सीएम कानून व्यवस्था को इतना आसान सोचते हैं?

ये है पूरा मामला 

बता दें कि सोनीपत में शुक्रवार रात को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। इसमें कुख्यात गैंगस्टर फिरौती किंग हिमांशु भाऊ गैंग के 3 कुख्यात शार्प शूटरों को पुलिस ने मार गिराया। इस दौरान दिल्ली क्राइम ब्रांच के एक सब इंस्पेक्टर अरूण को भी गोली लगी। पुलिस ने रात को ही तीनों बदमाशों के शव अस्पताल पहुंचा दिए। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487