ED Arrested Surender Panwar: सोनीपत से कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी शुक्रवार देर रात हुई। ईडी ने यह कार्रवाई अवैध खनन के मामले में की है।

जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम सुरेंद्र पंवार को अंबाला ले गई। इसके बाद ईडी की टीम ने उन्हें भारी सुरक्षा के साथ सुरेंद्र पंवार को टीम ने अंबाला सिटी कोर्ट नंबर 1 में पेश किया गया। लगभग 2 घंटे तक चली सुनवाई हुई। फिलहाल कोर्ट ने लंच तक के लिए फैसले को सुरक्षित रखा है। बता दें कि पिछले दिनों अवैध खनन के मामले में सुरेंद्र पंवार और यमुनानगर में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर पर ईडी ने छापेमारी की गई थी।   

विधायक घर के बाहर पसरा संनाटा

इसके साथ ही ईडी ने विधायक के घर से कई दस्तावेजों को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जहां  सेक्टर 15 स्थित विधायक की कोठी के सामने फरियादियों का जमावड़ा लगा रहता था, वहीं आज कोठी के सामने सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, सीआईडी ने भी अधिकारियों को गिरफ्तारी की जानकारी दे दी है।

अवैध खनन खिलाफ उठाई थी आवाज

सुरेंद्र पंवार विधानसभा की लेखा समिति के साथ 21 जून को अवैध खनन की जांच के लिए यमुनानगर खनन क्षेत्र का दौरा करने आए थे। उन्होंने अवैध खनन खिलाफ आवाज उठाने के साथ ही अधिकारियों की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ा करते हुए काफी उनकी काफी आलोचना की थी।