ED Raid: सिरसा अनाज मंडी फतेहाबाद के विकास नगर निवासी व्यापारी रमेश अरोड़ा के घर मंगलवार सुबह करीब 5:45 पर ईडी की टीम ने दस्तक दी। दो गाड़ियों में सवार होकर ईडी की टीम फतेहाबाद में कारोबारी के घर व सिरसा अंनाज मंडी में दुकान पर पहुंची। घर के बाहर पुलिस का पहरा बिठा दिया। टीम के घर में दस्तक देने के बाद न किसी को घर से बाहर निकलने दिया और न ही किसी को घर के अंदर जाने दिया गया। व्यापारी के घर ईडी की छापेमारी को लेकर अभी कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल ईडी की छापेमारी को फर्जी फर्म से कारोबार को जोड़कर देखा जा रहा है।

सिरसा मंडी में दुकान

बताया जाता है कि फतेहाबाद के शिव नगर निवासी रमेश अरोड़ा की सिरसा अनाज मंडी में दुकान है। फतेहाबाद में घर पर दस्तक देने के साथ ईडी की टीम सिरसा अंनाज मंडी में स्थित कारोबारी की दुकान पर भी पहुंची। बताया जाता है कि फर्जी फर्म बनाकर कारोबार करने वालों में रमेश अरोड़ा का नाम भी आ चुका है। मंगलवार सुबह घर व दुकान पर एक साथ हुई ईडी की रेड को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

पत्नी व बेटी के साथ घर पर मौजूद मिले कारोबारी 

सुबह जिस समय ईडी विकास नगर स्थित कारोबारी के घर पहुंची तो उस समय रमेश अरोड़ा अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर पर मौजूद थे। ईडी ने घर के बाहर पुलिस का पहरा बिठाकर किसी के भी अंदर आने व बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया। सिरसा में कारोबार करने वाले व्यापारी के घर सुबह सुबह ईडी की रेड व्यापारियों के साथ शहर में भी चर्चा का विषय बनी रही। समाचार लिखे जाने तक कारोबारी के घर व दुकान पर ईडी की रेड जारी थी।

अभी खुलासा नहीं

ईडी को कारोबारी के घर व दुकान पर छापेमारी के दौरान क्या कुछ मिला इसे लेकर सभी में उत्सुकता बनी हुई है। मीडिया से लेकर आमजन व व्यापारी यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि ईडी को रमेश अरोड़ा के घर व दुकान पर कुछ मिला या नहीं। हालांकि अभी तक इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।