कुरुक्षेत्र/शाहाबाद। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए स्टॉलवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन संदीप गर्ग के निवास पर वीरवार दोपहर ईडी जांच के लिए पहुंची। खबर लिखे जाने तक यह जांच जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ एस्टेट ऑफिस की सीनियर अस्सिटेंट सरोज कुमारी के नेतृत्व में यह कार्रवाई जारी है। इस कार्रवाई में सरोज कुमारी के साथ 7-8 अधिकारी भी संदीप गर्ग के निवास में जांच के लिए मौजूद है। शाहाबाद से हुडा चौंकी प्रभारी महेश कुमार ईडी की टीम का निवास के अंदर सहयोग कर रहे है। संदीप गर्ग के घर ईडी की रेड की खबर पूरे शहर में आग के पानी की तरह फैल गई। 

ईंडी के पहुंचने पर नहीं खुला मेन गेट
जानकारी के मुताबिक जब ईडी ने शाहाबाद के नेशनल हाईवे स्थित संदीप गर्ग के निवास पर दस्तक दी, तब संदीप गर्ग भीतर मौजूद थे। टीम दोपहर करीब 12 बजे संदीप गर्ग के निवास के बाहर पहुंची, लेकिन घर के अंदर मौजूद लोगो ने मेन गेट नहीं खोला। इसके बाद घर के पिछले दरवाजे से टीम भीतर घुसी और कार्रवाई शुरू की। देर रात समाचार लिखे जाने तक ईडी की कार्रवई जारी थी। 

कई साल से कर रहे समाज सेवा
टीम के दस्तक देने के बाद से और खबर लिखे जाने तक संदीप गर्ग के सभी फ़ोन बंद रहे। उल्लेखनीय है कि संदीप गर्ग पिछले कई सालों से समाजसेवा के कार्य करके चर्चा में रहे है। लाडवा रसोई से 5 रूपए में खाना खिला कर लोगो का पेट भरने वाले संदीप गर्ग की अब शाहाबाद, मथाना, रादौर, बाबैन और यारा रसोई में रोजाना हजारों लोग 5 रूपए में खाना खाते है। संदीप गर्ग पहले लाडवा से विधानसभा का चुनाव लड़ने के इच्छुक थे, लेकिन हाल ही में भाजपा का दामन थामने के बाद संदीप गर्ग अब कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट का दावेदार भी माना जा रहा है।