Logo
Karnal News: करनाल के सेक्टर- 16 में देर रात एक कैंटर ड्राइवर ने 5 बिजली के खंभों को तोड़ दिए। जिस कारण 2500 से भी अधिक घरों में कल रात से ही बिजली गुल है।

Karnal News: हरियाणा के करनाल के सेक्टर- 16 में देर रात एक कैंटर ड्राइवर ने 5 बिजली के खंभों को तोड़ दिए। कहा जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर नशे में धुत होकर सामान से लोड कैंटर चला रहा था। आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद तारों से लिपटे कैंटर ड्राइवर को बाहर निकाला। वहीं,  रात से ले कर अभी तक बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हो पाई है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

5 बिजली के खंभों को मारी टक्कर

बता दें कि दिन के समय बाजारों में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है। रात के समय ही ट्रक आदि शहर में प्रवेश करते हैं। रविवार रात लगभग साढ़े 11 बजे एक कैंटर सामान लोड,  हाईवे की तरफ जा रहा था। जब वह सेक्टर- 16 में एंट्री करने लगा तो सामने खड़े एक के बाद एक कुल 5 बिजली के खंभों को टक्कर मारता चला  गया। जिस कारण बिजली की तारों में कैंटर पूरी तरह से फंस गया।

ड्राइवर ने की भागने की कोशिश  

इस घटना के बाद जब आरोपी ड्राइवर गाड़ी को लेकर जाने लगा तो टूटी हुई बिजली की तारों में और फंस गया। रात को मौके पर मौजूद राम सिंह ने बताया कि जब आरोपी भागने लगा तो बिजली की तारें आपस में टकरा गई और करंट होने के चलते फॉल्ट हो गया। जिसके बाद सभी के घरों की बिजली चली गई।

2500 घरों में छाया अंधेरा

सुखबीर ने बताया कि रात से ही सेक्टर 16 सहित आसपास के ढाई से 3 हजार घर अंधेरे में हैं। इसके अलावा आसपास सेक्टर 3 के एरिया में भी यहीं से बिजली सप्लाई होती है। जहां पर सभी फैक्ट्रियां हैं। वहां पर भी कई घंटों से बिजली नहीं है। बिजली न होने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Also Read: Rewari: साधु के वेश में मिला शैतान, भारी मात्रा में चरस बरामद

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

एसएचओ नसीब सिंह ने बताया कि बिजली विभाग की शिकायत के आधार पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रात को ही आरोपी का मेडिकल करवाया जा चुका है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है। 

5379487