Encounter in Rothak। रोहतक सीआईए-2 की टीम को रविवार गश्त कर रही थी। इसी दौरान टीम को कार में जींद के करसौला निवासी पवन उर्फ बदशाह व प्रदीप और जुलाना के आशीष के कार में सवार होकर भरायण गांव की तरफ जाने की सूचना मिली। सूचना के बाद टीम ने राजा वाली गोहर पर अजायब व भरायण चौक पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान एक कार चालक को रूकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी तथा बरसाना की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों का पीछा किया तथा तीनों को कार सहित दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे पांच देशी पिस्तौल व आठ कारतूस बरामद हुए।

पवन उर्फ बादशाह के खिलाफ 16 केस, करसौला के दो मर्डर भी 

महम में पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक करसौला निवासी पवन उर्फ बदाशाह पहले से ही 16 मुकदमों में नामजद है। जिनमें करसौला में दो और जुलाना में हुई एक हत्या का मामला भी है। उसके साथ गिरफ्तार किए गए दो अन्य आरोपियों के खिलाफ भी केस दर्ज हैं। रविवार की रात सीआईए-2 के साथ रोहतक के महम-लाखनमाजरा रोड पर बैंसी गांव के पास रविवार की रात हथियारबंद बदमाशों व सीआईए द्वितीय टीम के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने जींद जिले के गांव करसौला निवासी पवन, प्रदीप व जुलाना निवासी आशीष के पास से पांच देसी पिस्तौल व आठ कारतूस बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ महम थाने में केस दर्ज किया गया है।

सूचना के बाद की थी नाकेबंदी

सीआईए दो प्रभारी आजाद सिंह ने बताया कि रविवार रात को गश्त के दौरान मिली सूचना मिली थी। जिसमें कार में सवार होकर जींद के किरसौला निवासी पवन, प्रदीप अपने एक अन्य साथी के साथ भराण गांव की तरफ आ रहा है। सीआईए की टीम ने राजा वाली गोहर पर अजायब व भराण चौक के बीच नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। तभी तेज गति से एक कार आती दिखाई दी। चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी तथा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर महम थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया। उनके कब्जे से कार के अलावा 5 देसी पिस्तौल व 8 जिंदा कारतूस मिले हैं।