Logo
हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने ऑटो मार्केट के एक और व्यापारी से फोन पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी। रंगदारी के पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Hisar: बड़े उद्योगपतियों व व्यापारियों से रंगदारी मांगने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिसार में सामने आया है जिसमें बदमाशों ने ऑटो मार्केट के एक और व्यापारी से फोन पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने भीम ऑटो मोबाइल के मालिक किटू बंसल को धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो उसे जान से मार दिया जाएगा। व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने व्यापारी की सुरक्षा बढ़ाते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

2 दिन पहले इनेलो नेता के शोरुम पर की थी फायरिंग

बता दें कि दो दिन पहले ऑटो मार्केट में इनेलो नेता रामभगत गुप्ता के बेटे संजय गुप्ता के महिंद्रा शोरूम पर तीन बदमाशों ने 30 से 40 राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग के दौरान शोरुम में एक पर्ची फेंकी थी, जिसमें 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों का पता लगाने में नाकाम रही है। अब दो दिन बाद फिर एक व्यापारी को फोन पर दो करोड़ रुपए रंगदारी देने की धमकी मिली है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है।

गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स की है व्यापारी की दुकान

पुलिस को दी शिकायत में ऑटो मार्केट स्थित भीम ऑटो मोबाइल के मालिक किटू बंसल ने बताया कि ऑटो मार्केट में उनकी दुकान गाड़ियों के स्पेयर पार्टस की है। दुकान बंद करने के बाद वह रात को घर गया था। रात को करीब 9 बजकर 20 मिनट पर उनके मोबाइल पर व्हॉट्सएप कॉल आई। बेटे ने उस कॉल को उठाया। व्हॉट्सएप पर कॉलर का नाम महाकाल था। कुछ ही सेकेंड बाद बेटे ने फोन मुझे पकड़ा दिया। इसके बाद फोन पर बात की। कॉलर ने कहा कि अभी महिंद्रा एजेंसी पर गोली चली थी। भाई तू भी 2 करोड़ रुपए तैयार कर ले। एक हफ्ते का समय है। एडवांस चलियो, अगर एडवांस ना चलेगा तो राम-नाम-सत्य। इसके बाद फोन काट दिया। फोन के बाद वह डर गया और उसने पुलिस को सूचना दी।

फार्म हाऊस मालिक से 50 हजार रुपए महीने की मांगी रंगदारी

फरीदाबाद के गांव भतौला में एक फार्म हाउस मालिक को गांव के ही एक व्यक्ति ने हर महीने 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी के पैसे न देने पर जान से मार देने की धमकी दी है। पीड़ित की शिकायत पर थाना बीपीटीपी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487