Haryana Murder: हरियाणा के फरीदाबाद में ईद की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब सेक्टर 56 स्थित आशियाना फ्लैट्स में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को ईद बधाई दी। इसके बाद अपने हाथों से मिठाई खिलाई और फिर पत्नी की ही चुन्नी से उसका गला दबा दिया।

आरोपी पति वारदात के बाद से फरार

इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को सुबह करीब 6.30 बजे लगी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी पति घटना की अंजाम देने के बाद से मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है

जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद के सेक्टर 56 आशियाना फ्लैट्स में मुबारक खान अपनी पत्नी खैरूना के साथ कई सालों से रह रहा है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है। इनके चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा है।

पड़ोसियों के मुताबिक, आरोप मुबारक खान एक ट्रक ड्राइवर है। वह अक्सर शराब के नशे में बच्चों और अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। उसके बच्चे अपने ही पिता को देखकर दूसरों के घरों में छिप जाया करते थे। कई बार उनके पड़ोसियों ने बच्चों को घर में सुलाया है।

वहीं, पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में तब पता चला जब सुबह दूध वाला मृतका के घर पहुंचा। दूध वाले ने आवाज लगाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद दूधिया ने आसपास के लोगों को उसकी जानकारी दी। पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो खैरूना मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी। खैरूना के गले में चुन्नी बंधी हुई थी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।