Jhajjar Farmer Death: हरियाणा के झज्जर में खेत में काम करते समय एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किसान खेत में जुताई करते वक्त वह ट्रैक्टर से बंधे रोटावेटर की चपेट में आ गया। यह हादसा उसके सिर पर बंधी चदर के मशीन में फंसने से हुआ। इस घटना के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टर्मटम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

खेत में कर रहा था बुवाई का काम

जानकारी अनुसार, मृतक किसान की पहचान 44 वर्षीय ज्ञानचंद सिंह काहड़ी गांव, जिला झज्जर निवासी के रूप में हुई है। किसान ज्ञानचंद शुक्रवार को अपने खेत में ट्रैक्टर लेकर बुवाई का काम करने के लिए गए थे। जब वह खेत में बुवाई का काम कर रहा था, तब उसने सिर पर पगड़ी के तरह चद्दर बांधी हुई थी। बह चद्दर अचानक ही रोटावेटर मशीन में फस गई, इस वजह से किसान जमीन पर गिर गया और रोटावेटर मशीन के नीचे आकर कट गया।

Also Read: गड्ढे में नहाने उतरा बच्चा डूबा, खाली प्लॉट के गड्ढे में भरा था बरसाती पानी, एक घंटे बाद मिला शव

बेटों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक किसान शादीशुदा था और उसके दो बेटे भी हैं, वह खेती-बाड़ी का काम करके अपने परिवार का लालन-पालन करते थे। झज्जर के माछरौली थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झज्जर के गांव काहड़ी में खेत में काम करते समय रोटावेटर मशीन की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक किसान के चचेरे भाई का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।