Logo
हरियाणा के भट्टूकलां के गांव बागड़ में एक 8 साल का बच्ची पानी के टैंक में गिर गया। मात्र दो फुट पानी में ही बच्चा डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया।

Fatehabad: भट्टूकलां खंड के गांव जांडवाला बागड़ में हुए दर्दनाक हादसे में 8 माह के बच्चे की मौत हो गई। धर्मशाला के निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर परिवार का 8 माह का बच्चा पानी के टंक में जा गिरा। मात्र 2 फीट पानी में बालक डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन उसे साथ लगते सिरसा जिले के नाथूसरी चौपटा के अस्पताल में उसे ले गए, जहां से उसे सिरसा रेफर कर दिया, लेकिन बालक की मौत हो चुकी थी। परिजनों द्वारा बिना पोस्टमार्टम करवाए बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या, गांव के युवक पर लगाया आरोप 

हिसार जिले के हांसी में बस स्टैंड के समीप फिरकी वाली गली में फड़ी लगा कर कपड़े बेचने वाले एक 28 वर्षीय युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लेकिन युवक के परिजनों ने उसके ही गांव के एक युवक पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। पुलिस ने फिलहाल मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। साथ ही मामले की जांच आरंभ कर दी। पुलिस मामले में जल्द की अजीत को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी।

मृतक फड़ी लगाकर बेचता था कपड़े

मृतक उत्तरप्रदेश के मुजफरनगर जिले के गांव बवाना निवासी ललित के पिता बीर सिंह ने बताया कि उसका लड़का हांसी बस स्टैंड के पीछे फिरकी वाली गली में फड़ी लगाकर करीब एक साल से कपड़े बेचने का कार्य करता था। उसके साथ ही गांव का लड़का अजीत सिंह नौकर बनकर उसके पास आया और अब मालिक बनकर रहने लगा था। अजीत उसके लड़के को कर्जवान बना दिया। जब उसके लड़के ने अजीत को बिक्री के रुपए ले जाने से रोका तो उसने 4-5 बदमाश बुला कर ललित की पिटाई करवा दी थी। उन्होंने पुलिस को शिकायत देने के लिए कहा तो उसके लड़के ललित ने यह कहते हुए रोक दिया कि यदि हमने पुलिस को शिकायत दी तो मैंने अजीत से जो रुपए लेने हैं, वह नहीं आएंगे। अब उन्हें बेटे के मरने की खबर मिली है।

5379487