Fatehabad: गांव जमालपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। हादसे में लगी चोटों और कुत्तों के काटने से व्यक्ति की मौत हो गई। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का काम करता है मृतक

गांव ललुवाल निवासी सुनील कुमार ने बताया कि उसके पिता प्रकाश की अम्बेडकर चौक टोहाना में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। 19 फरवरी की देर रात करीब 11 बजे उसके पिता दुकान का काम निपटाकर बाइक पर घर आ रहे थे। जैसे ही वे जमालपुर से हैदरवाला रोड पर फतेहाबाद ब्रांच नहर पुल के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसके पिता की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और मोटरसाइकिल के पीछे कुत्ते लग गए। कुत्तों के डर के कारण उसके पिता प्रकाश फतेहाबाद ब्रांच नहर जो बंद है, उसमें उतर गए। कुत्ते भी उनके पीछे नहर में आ गए और उसके पिता पर हमला कर दिया। सड़क हादसे में चोटें लगने और कुत्तों के नोंचने से उसकी पिता की मौत हो गई। जब उन्हें हादसे का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक की मौत

रेवाड़ी निवासी रवि कुमार बाइक से कहीं जा रहा था। कारोली रोड पर नहर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने रवि को गंभीरावस्था में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के भाई रिंकू के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।