Fatehabad: भाजपा विधायक दुड़ाराम की कार शनिवार सुबह हिसार के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनके निजी सचिव राजबीर को मामूली चोटें आई हैं। मौके पर ही विधायक को प्राथमिक उपचार दिया गया, जबकि उनके पीए का भी उपचार किया गया। हादसे के बाद फतेहाबाद से दूसरी गाड़ी मंगाकर विधायक दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

एयरबैग खुलने से बच गई विधायक की जान 

जानकारी अनुसार विधायक दुड़ाराम सुबह फतेहाबाद से दिल्ली के लिए निकले थे। हिसार एयरपोर्ट के पास अचानक उनकी कार ट्रक से टकरा गई। कार के एयरबैग खुल गए, जिससे उनकी जान बच गई। लेकिन आगे से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने कार में मौजूद लोगों से बात की तो पता चला कि यह कार विधायक दुड़ाराम की है। विधायक को लोगों ने संभाला तो वह बिल्कुल ठीक थे। उनके पीए राजबीर को हल्की चोटें आई थी। मौके पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

गाड़ियों की खरीद-बेच करने वाले डीलर से युवकों ने लूटे दो लाख 

भूना में गाड़ियों की खरीद-बेच करने वाले एक व्यक्ति से उसके साथी द्वारा तीन अन्य युवकों के साथ मिलकर दो लाख रुपए की नकदी लूट ली। पीड़ित राजेन्द्र ने बताया कि करीब दो महीने पहले उसकी अजय उर्फ टिन्कू के साथ मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उनकी अच्छी जान-पहचान हो गई। आरोपियों ने उसे नहर के पास पैसे लेकर बुलाया। वह पैसे लेकर पहुंच गया। उसी समय मेन रोड की तरफ से एक कार में तीन युवक आए। इन युवकों ने अपनी कार को उनके पास रोक दिया। तीनों युवकों के हाथ में डंडे थे। नीचे उतरते ही युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसकी पेंट से दो लाख रुपए निकाल लिए, जिसके बाद अजय व तीनों युवक कार में बैठकर फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।