Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने चेकिंग के लिए कार रूकवाने पर पुलिस टीम को गाड़ी से रौंदने का प्रयास किया। बचाव के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। बदमाश कार सहित मौके से फरार हो गए। 

बहादुरगढ़। गांव सांखोल में रोहतक-दिल्ली रोड पर बीती रात को वारदात हो गई। यहां सीआईए स्टाफ के जवानों को गाड़ी चढ़ा मारने के प्रयास किया गया। जैसे तैसे जवानों ने अपनी जान बचाई और आत्मरक्षा में गोली भी चलाई लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहा। इस संबंध में अज्ञात गाड़ी चालक पर सेक्टर छह थाने में जान से मारने का प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

सूचना पर रुकवाई थी कार

शिकायतकर्ता एसआई रामअवतार के मुताबिक, वह सीआईए बेरी में तैनात हैं। मंगलवार की रात को एक मामले की तफ्तीश में गांव सांखोल में थे। इस दौरान सूचना मिली कि रोहतक की ओर से एक टेंपरेरी नम्बर की स्विफ्ट कार आएगी। उसमें संदिग्ध किस्म का युवक है। इस सूचना के बाद उन्होंने एएसआई मुकेश और ईएचसी मदनपाल के साथ रोहतक-दिल्ली रोड पर नाका लगा दिया। चेकिंग के दौरान हमने एक स्विफ्ट गाड़ी रुकवाई। चालक ने कारण पूछा तो हमने कहा कि पुलिस स्टाफ है, आपकी गाड़ी चेक करनी है।

तेज रफ्तार से पुलिस टीम की तरफ भगाई

जैसे ही पुलिस ने जांच की बात कही तो इतना सुनते ही उसने तेज गति में गाड़ी पीछे ली फिर आगे की तरफ भगाने लगा। हमने रोकना चाहा लेकिन उसने आगे खड़े साथी मुकेश व मदनपाल को जान से मारने की नीयत से टक्कर मारने की कोशिश की। मुकेश ने अपनी सर्विस पिस्तौल से एक फायर किया और जैसे तैसे अपना बचाव किया। इसके बाद शातिर बहादुरगढ़ की तरफ भाग गया। एएसआई मुकेश आत्मरक्षा में फायर न करता तो जानी नुकसान हो सकता था।

रातभर आरोपियों की तलाश में दौड़ती रही पुलिस 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम हरकत में आई और रातभर आरोपियों की तलाश में इधर उधर दौड़ती रही। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।

jindal steel hbm ad
5379487