Rohtak: भिवानी स्टैंड पर एक हैंडलूम की दुकान में रात को अचानक आग लग गई। जिस समय दुकान में आग लगी, उस समय परिवार के सदस्य दुकान के ऊपर ही मकान में सो रहे थे। सूचना प्राप्त होते ही परिवार के सदस्य नीचे उतरे और दमकल विभाग को सूचित किया। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं, दमकल टीम व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात को दुकान बंद कर ऊपर मकान में चला गया था परिवार

जानकारी अनुसार दुकान के मालिक मनोज हैंडलूम का सामान बेचते हैं। रात को करीब आठ बजे वह दुकान को बंद करके ऊपर मकान में परिवार के साथ चला गया। रात को ही अचानक दुकान में उस समय आग लग गई, जब वह सोए हुए थे। उन्हें फोन पर किसी ने  सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है। जैसे ही उन्हें आग की सूचना मिली, वह परिवार के दौरान दौड़े और दमकल विभाग व पुलिस को सूचित किया। आग में लाखों का सामान जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

शार्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण

हैंडलूम की दुकान के मालिक मनोज ने बताया कि रात को उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है। जब वह नीचे उतरे और दुकान में देखा तो आग की लपटें काफी तेज थी। उन्होंने दमकल विभाग को सूचना दी। लेकिन काफी देर बाद दमकल विभाग की गाड़ी पहुंची, जिसके कारण लाखों का सामान जल चुका था। आग लगने के कारण दुकान की दीवार व छत भी क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने सरकार व प्रशासन ने आर्थिक सहायता करने की गुहार लगाई।