Fire in Sonipat: सोनीपत के गोहाना में आज रविवार को हरियाणा के फेमस मातूराम हलवाई की दुकान पर भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग दुकान में तीसरी मंजिल पर जनरेटर रूम में शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी। आग लगते ही कुछ ही देर में तेज लपटें और काला धुआं निकलने लगा। इस आग को देख दुकान में अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद हलवाई जान बचाकर भाग निकले और इस आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया गया।

बाल-बाल बचे हलवाई

जानकारी के अनुसार, फवारा चौक पर लाला मातूराम की दुकान में तीसरी मंजिल पर जनरेटर रूम बना हुआ है, जहां पर अचानक ही शॉर्ट सर्किट आग लग गई। यहां पर जो हलवाई काम कर रहे थे वह वहां से भाग निकले और उनकी जान बच गई। इस भीषण आग को देख आस पास के लोग भी आग को बुझाने में लग गए। गनीमत रही कि इस आग में किसी की जान नहीं गई और न ही कोई हताहत हुआ।

गोहाना फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया की हमारे ऑफिस में एक आदमी ने सूचना दी कि लाला मातु राम जलेबी वाले की दुकान पर आग लग गई है। इसके बाद मौके पर आकर देखा तो दुकान के ऊपर तीसरी मंजिल पर जनरेटर रूम धुं धुं कर जल रहा था। उन्होंने कहा की आग तीसरी मंजिल पर होने के चलते उसे बुझाने में थोड़ी परेशानी हुई पर हमने इस आग पर काबू पा लिया।

Also Read: दिल्ली की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां

राई के हार्डवेयर की दुकान पर लगी आग

वहीं, पानीपत के राई क्षेत्र के बीसवां मिल मार्केट स्थित हार्डवेयर की दुकान में आग लगने से हड़कंप मंच गया। संभावना बताई गई कि यह आग  शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी।लआसपास के लोगों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने के बाद सात दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई विधायक मोहनलाल बड़ौली भी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने दुकानदार को नियमों के तहत मदद करने का आश्वासन दिया। दमकल विभाग की टीम ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।