Rohtak:  गांधी कैम्प स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान की दूसरी मंजिल पर शुक्रवार को अचानक भीषण आग लग गई। धूंआ निकलता देख दुकान के मालिक ने दमकल विभाग को सूचना दी। वहीं, आग लगने के कारण दूसरी मंजिल पर धूंआ हो गया, जिसमें एक कर्मचारी का दम घुट गया और उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और करीब छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारण दुकानदार को काफी नुकसान हुआ।

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

जानकारी अनुसार इलेक्ट्रानिक्स की दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। दुकान में टीवी का सामान व तार पड़ी हुई थी, जिसके कारण आग भड़क गई और देखते ही देखते पूरी दुकान से आग की लपटे निकलने लगी। दुकान से निकलने वाले धुंए के कारण आकाश में धुंए का गुब्बार बन गया। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने फोन पर दमकल विभाग व पुलिस को सूचित किया। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया।

कर्मचारी का धुंए के कारण दम घुटा, पीजीआई में भर्ती

इलेक्ट्रानिक्स की दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल पर दोपहर दो बजे के आसपास आग लगने की घटना हुई। उस समय एक कर्मचारी मौके पर मौजूद था, जिसका धुंए के कारण दम घुट गया और वह बेहोश हो गया। कर्मचारी को बाहर निकाला गया, जिसे कुछ देर बाद होश आया। इसके बाद कर्मचारी को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं, दमकल विभाग की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में दुकानदारों को भारी नुकसान होने की आशंका है।