हिसार। ऑटो मार्केट में महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग कर 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में शहर की व्यापारी संगठनों की बैठक हुई। बैठक में इस घटना पर चिंता जताते हुए व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम सौंपा है अगर इस अवधि में बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यापारी शुक्रवार ऑटो मार्केट बंद करेंगे। सोमवार को उत्तर भारत की सबसे बड़ी  मार्केट में शुमार ऑटो मार्केट में महिंद्रा शोरूम पर करीब 30 राउंड फायरिंग कर पांच करोड़ की फिरौती मांगने से व्यापारियों में खौफ देखा जा रहा है।

शहर में दहशत का माहौल

सोमवार दोपहर बाद हुई 30 राउंड फायरिंग के बाद न केवल ऑटो मार्केट बल्कि पूरे शहर में डर का माहौल बना हुआ है। बजरंग गर्ग ने कहा कि आज प्रदेश का व्यापारी व आम जनता भय के साए में जी रहा है। हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

इनेलो नेता के शोरूम पर फायरिंग 

तीन बदमाश ऑटो मार्केट स्थित इनेलो नेता रामभगत गुप्ता के शोरूम में घुस गए। और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे काउंटर पर बैठी युवती बाल-बाल बची। बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायर किए इतना ही नहीं शोरूम के बाहर खड़ी गाड़ियों पर भी फायर किए। जिससे काफी नुकसान हुआ। इसके बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

पर्ची फेंक मांगी 5 करोड की फिरौती

फायरिंग के दौरान एक बदमाश ने काउंटर पर बैठी युवती की तरफ 5 करोड़ रुपये मांगते हुए पर्ची फेंकी व फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी और फायर करते हुए शोरूम से बाहर भाग गया। इस पर्ची में भाऊ व नीरज बवाना समेत 8 गैंगस्टरों के नाम भी लिखे हैं।

जांच में पांच टीमों का गठन 

इस मामले में पांच टीमों का गठन किया गया है जिसमें एसपी मोहित हांडा, एएसपी राजेश मोहन, डीएसपी सत्यपाल यादव समेत अन्य पुलिस अधिकारी शामिल हैं। पूरी वारदात शोरूम के अंदर तथा बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने इस मामले में कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली है, जिनके आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।