Palwal Firing: हरियाणा के पलवल में दो गाड़ियों में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने घर में घुसकर मारपीट कर, जान से मारने के लिए गोली चलाई। सूचना मिलने के बाद कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक नामजद सहित छह आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। 

घर में घूसे जबरदस्ती  

थाना प्रभारी सत्यनारायण के मुताबिक, प्रकाश विहार कॉलोनी पलवल निवासी गौरव तेवतिया ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने मकान पर था। उसका दोस्त भानु यादव भी उसके घर पर आया हुआ था। जब दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान जान से मारने के लिए षडयंत्र रचकर जिला मुज्जफरनगर के बरला गांव निवासी सौरव त्यागी अपने छह साथियों के साथ दो गाड़ियों में उसके घर पहुंचा और जबरदस्ती घर के अंदर घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि सौरव त्यागी और उसके अन्य साथियों ने हाथों में तमंचे और धारदार हथियार लिए हुए थे।

Also Read: Panipat News: CM मनोहर लाल ने शुरू की इलेक्ट्रिक सिटी बस सेवा, पहले 7 दिन नहीं लगेगा किराया

किसी तरह बचाई जान

आरोपियों ने पीड़ित के घर में घुसकर उसके सामान को उथल-पुथल कर दिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर के बाहर गली में ले गए। गली में ले जाकर आरोपियों ने उसे जान से मारने के लिए दो गोली उस पर चलाई, लेकिन उसने नीचे झुककर अपनी जान बचा ली। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथी भानू यादव के साथ भी मारपीट की और दोनों को जान से मारने की धमकी देकर हवा में हथियार लहराते हुए दो गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।