Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में गौ तस्करों ने गौ रक्षकों और क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग कर दी। गौ रक्षक और क्राइम ब्रांच की टीम ने उनका पीछा किया इस कारण गौ तस्कर कैंटर को लेकर भागने में कामयाब नहीं हो पाए। वहीं, एक गौ तस्कर को क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने हिरासत में लिया। कैंटर से बरामद पांच गायों को फरीदाबाद की गौशाला में भेज दिया गया है।

गौ रक्षक को सूत्रों से मिली थी जानकारी  

वहीं, कैंटर और आरोपी को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर लिव फॉर नेशन संगठन के गौ रक्षक अनिल कौशिक ने कहा कि उन्हें अपने सूत्रों से सूचना मिली थी कि दिल्ली की तरफ से एक कैंटर गायों को भरकर फरीदाबाद की ओर आ रहा है जो सूरजकुंड से होते हुए बड़खल की ओर निकलेगा। इस जानकारी के आधार पर उन्होंने क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम के साथ मिलकर गोल चक्कर पर नाकाबंदी कर दी।

गौ तस्करों ने की फायरिंग  

लिव फॉर नेशन संगठन के संस्थापक ने बताया की उनकी टीम के साथ टीम सोनू भिवाड़ी, पवन बैंसला, टीम शैलेंद्र, टीम सोहना आदि गौ रक्षकों ने मिलकर नाकाबंदी कर दी। इसके बाद लगभग सुबह 4:30 के आसपास सूरजकुंड रोड की तरफ से कैंटर आता दिखाई दिया जिसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नाकाबंदी तोड़ता हुआ भागने लगा। जिसका पीछा उनकी टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने किया। भागते समय गौ तस्करों ने उनकी और क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग भी की।

एक गौ तस्कर हुआ गिरफ्तार

फायरिंग करने के बाद भी उन्होंने और क्राइम ब्रांच की टीम ने उनका पीछा करना नहीं छोड़ा। फिर गौ तस्कर कैंटर को लेकर नीलम बाटा रोड की तरफ से भागने लगे। एसी नगर के अंदर कैंटर को घुसा दिया आगे मन्दिर की दीवार होने के कारण कैंटर को आगे नहीं ले जा पाए और गली में फंस गया। जिसके चलते कैंटर में सवार लगभग सात आठ गौ तस्कर नीचे उतरे और फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिनमें से एक गौ तस्कर को क्राइम ब्रांच की टीम काबू करने में सफल रहे।

Also Read: Jind Road Accident: कुत्ते को बचाने के लिए डिवाइडर से टकराई कार, महिला की मौत और 2 बच्चे घायल

कैंटर से बरामद हुए पांच गाय

जानकारी के अनुसार, फिलहाल कैंटर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और कैंटर से बरामद पांच गायों को फरीदाबाद की गौशाला में छोड़ दिया गया है। वहीं, कोतवाली थाने में आरोपी गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।