Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में ऑनलाइन सट्टेबाजी के खेल में पैसे के लेन-देन को लेकर आए युवकों ने दड़ौली के पास फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने पीछा कर एक आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी ने खुद को बचाने के लिए कनपटी पर पिस्टल लगाकर आत्महत्या की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को काबू कर जांच शुरू की।

Rewari: ऑनलाइन सट्टेबाजी के खेल में पैसे के लेन-देन को लेकर आए युवकों ने दड़ौली के पास फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने युवकों का पीछा किया तो उनमें से एक युवक को खेत में घेर लिया गया। पिटाई के डर से युवक ने अपनी कनपटी पर पिस्तोल लगाकर सुसाइड करने की धमकी दे डाली। पुलिस और ग्रामीणों के आश्वस्त करने के बाद युवक ने पिस्तोल को हटाया। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया। घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

शराब ठेके के पास की थी फायरिंग

रेवाड़ी से गाड़ी में कुछ युवकों ने दड़ौली शराब ठेके के पास फायरिंग कर दी। इन युवकों का खुशपुरा के एक युवक से करीब 16 लाख रुपए का लेन-देन बताया जा रहा है। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गाड़ी से पहुंचे युवकों को काबू करने का प्रयास किया। दो युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए, जबकि एक खेतों की ओर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे एक खेत में घेर लिया। मारपीट के डर से युवक ने कनपटी पर पिस्तोल लगा ली। इसके बाद काफी देर तक ग्रामीण उससे गोली नहीं चलाने की मनुहार करते रहे। इसी बीच जाटूसाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

समझाने के बाद हटाई पिस्तोल

मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने युवक को समझाते हुए आश्वस्त किया कि वह अपनी कनपटी से पिस्तोल हटा ले। उसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा। इसके बाद युवक ने पिस्तोल फेंककर पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वाले दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487