Jind: जिले में बीती रात तथा अलसुबह अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोग अपनी जिंदगी की जंग को हार गए। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसों के पीछे घना कोहरा व सड़क पर बिना इंडीकेटर के खड़े किए गए वाहन रहे। संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर फरार वाहन चालकों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जींद-पटियाला बाईपास पर ट्राली से टकरा कर बाइक सवार की मौत

गांव बुडायन निवासी सतेंद्र बीती रात बाइक पर सवार होकर पानीपत से घर वापस लौट रहा था। गांव हैबतपुर के निकट बाईपास पर उसकी बाइक सड़क पर खडे़ टैक्टर ट्राली से जा टकराई, जिसमें सतेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी नागरिक अस्पताल में लाए जाने पर मौत हो गई। चालक टैक्टर ट्राली को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। आरोपी चालक की पहचान गांव रूपगढ़ निवासी नरेश के रूप में हुई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के पिता दिलबाग की शिकायत पर फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

कार ने मारा कट, बाइक खंभे से टकराई, एक की मौत, दूसरा गंभीर 

गांव रेवर निवासी हैप्पी अपने साथी सुरेंद्र के साथ बीती देर शाम खेत से बाइक पर सवार होकर घर लोट रहा था। गांव के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने अचानक कट मार दिया, जिसमें उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। हादसे में हैप्पी की मौत हो गई, जबकि सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई मनीष की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रक तथा वैन के बीच भिडंत में वैन चालक की मौत

हाउसिंग बोर्ड हिसार निवासी ईश्वर बुधवार सुबह वैन लेकर हरिद्वार जा रहा था। गांव रजानाखुर्द के निकट सामने से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी, जिसमें ईश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गंभीर हालात में ईश्वर को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मृतक के बेटे बलजीत की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बाइक ट्राले से टकराई, बाइक सवार की मौत

अर्बन एस्टेट निवासी राहुल  बीती देर शाम बाइक पर सवार होकर कोर्ट रोड से घर की तरफ आ रहा था। उसी दौरान उसकी बाइक ट्राले से टकरा गई, जिसमें राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल को गंभीर हालात में नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।