Former Deputy Mayor Manoj Wadhwa Join Congress: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी सियासी उथल-पुथल चल रही है। इस बीच आज सोमवार को करनाल में पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली। बीजेपी के पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में अपने निवास स्थान में कांग्रेस का हाथ थाम लिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाए।

बीजेपी ने परिवार को किया प्रताड़ित- मनोज वधवा

बीजेपी के पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा उनको और उनके परिवार को प्रताड़ित किया गया। जिसके चलते उन्हें मानसिक तनाव से गुजरना पड़ा। इसलिए उन्होंने बीजेपी को 24 दिन पहले ही छोड़ दिया था और अब कांग्रेस का हाथ थामा है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी को करनाल में जिला सरपंच एसोसिएशन और पूर्व सरपंचों का सर्मथन भी मिला है।

बीजेपी छोड़ने के कुछ दिन बाद पड़ा था ED का छापा

बता दें कि पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा के घर बीजेपी छोड़ने के कुछ दिनों बाद यानी अप्रैल के अंत में ईडी ने छापा मारा था। सेक्टर 32 में उनकी फैक्टरी में ईडी की टीम पहुंची थी, जहां उनके परिवार के लोगों से बातचीत की गई। यहां करीब एक घंटे तक टीम रुकी रही और उसके बाद वह चली गई। बताया जा रहा है कि कोई नोटिस देने के लिए टीम पहुंची थी।

4 माह पहले भी ईडी ने मारा था छापा

इससे पहले मनोज वधवा के सेक्टर-13 स्थित आवास पर करीब चार माह पहले भी ईडी का छापा पड़ा था। इसी दौरान ईडी ने दो दिनों तक पूरा रिकॉर्ड खंगाला था। पहले दिन उन्होंने सेक्टर-13 और दूसरे दिन सेक्टर 32-33 में मनोज वधवा के दूसरे मकान पर रेड की थी, वहां पर भी रिकॉर्ड चेक किया गया था और परिवार के लोगों से भी पूछताछ की गई थी।