Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चर्चा हे गई है। जिनमें 55 सीटों पर नाम भी तय कर लिए गए हैं। इस पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि पार्टी द्वारा फाइनल किए गए सभी 55 नामों की लिस्ट 'चुनाव जीतो' की लिस्ट है। यह सभी उम्मीदवार इस बार चुनाव जीतेंगे। इस बार प्रदेश में डंके की चोट पर बीजेपी चुनाव जीतेगी।

 भाजपा की तीसरी बार जीत तय

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक के बाद हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ नेता अनिल विज ने कहा कि बैठक के जरिये आज पार्टी की केंद्रीय टीम को राज्य के राजनीतिक  परिदृश्य के बारे में बताया गया है। इसके अलावा अनिल विज ने यह भी कहा कि हमारी पार्टी लोकतांत्रिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अनिल विज ने कहा, "...जब केंद्रीय नेतृत्व चाहेगा तब लिस्ट जारी की जाएगी लेकिन भाजपा तीसरी बार फिर जीतने जा रही है..

Also Read: संकट में हरियाणा सरकार, 12 सितंबर से पहले मानसून सत्र नहीं बुलाया तो विधानसभा भंग होने की नौबत

शेष 35 सीटों पर जल्द हो सकता है फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अनिल विज से लोकसभा सांसदों को विधानसभा चुनाव मैदान में उतारने के लिए सवाल किया गया था। इस पर अनिल विज ने कहा, सारा कुछ मैं नहीं बता सकता हूं, जो मेरे डोमेन में था, वो मैंने बता दिया। बाकी सब बड़े नेताओं को पता है, वो बताएंगे। विज ने कहा कि, 55 सीटों के अलावा 35 सीटों पर लगातार चर्चा हो रही है। नेताओं को राय लेने के लिए बुलाया जा रहा है। बैठकें हो रहीं हैं। ऐसे में विज का कहना है कि शेष 35 सीटों पर भी जल्द फैसला हो जाएगा।