Logo
हरियाणा के नारनौंद में भाजपा के स्टार प्रचारक कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाकर विदेशों में भी देश का डंका बजाने का काम किया। विपक्षी देश के विकास को रोकना चाहते हैं लेकिन देश की जनता उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी।

Narnaund: पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाकर विदेशों में भी देश का डंका बजाने का काम किया। विपक्षी देश के विकास को रोकना चाहते हैं लेकिन देश की जनता उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी। पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बुधवार को हलके के गांव डाटा, मसूदपुर, खानपुर, सिंधड़ का दौरा कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला को जिताने की अपील कर रहे थे। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि प्रदेश की सभी दसों सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री की झोली में डालने का काम किया जाएगा। विपक्षी पार्टियों के पास आज कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने ठगबंधन करके देश को गुमराह करने की कोशिश की है।

सीएम नायब सैनी की छवि लोगों में दिल में उतरी

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी की ईमानदार छवि लोगों के दिल में उतर रही है और पार्टी के कार्यकर्ता लगातार मेहनत करके भाजपा की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करने में जुटे हुए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही भाजपा सभी सीटों पर कमल खिलाने का काम करेगी। प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की रैलियों के बाद हवा का रुख और पलटेगा। भाजपा के प्रत्याशियों की जीत का अंतर और ज्यादा बढ़ेगा।

राम मंदिर का निर्माण व धारा 370 हटाकर बढ़ाया देश का मान

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा ने धारा 370 खत्म की और राम मंदिर का निर्माण करके देश के लोगों का मान सम्मान किया है। 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का खाका तैयार कर लिया गया है। देश को विकसित भारत बनने से कोई नहीं रोक सकता। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश में सामान तरीके से कार्य करवा कर इतिहास रचने का काम किया है। गरीबों के लिए आयुष्मान योजना मिल का पत्थर साबित हुई है। प्रदेश के लाखों लोग इस योजना का लाभ उठा रहे हैं।

कांग्रेस नेता आपसी फूट का शिकार

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता आपसी फूट का शिकार हो रहे हैं। हर कोई एक दूसरे की टांग खींचने का काम करने में लगा हुआ है। कांग्रेस बिना संगठन के चुनाव में उतरी हुई है। जो पार्टी अपना संगठन ही तैयार नहीं कर पाई, वह प्रदेश में कैसे जीत हासिल कर सकेगी। इस अवसर पर जिला परिषद के अध्यक्ष सोनू डाटा, अमरजीत लोहान, संजय खरब, कृष्ण डाटा, विरेंद्र खांडा, बिजेंदर शर्मा, पप्पू सिसाय, सोनू खांडा आदि विशेष तौर पर मौजूद रहे।

5379487