Haryana Politics: हरियाणा में 2 दिन पहले कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुके पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव अपने बयान की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल इस्तीफे के बाद अजय यादव कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर लगातार हमलावर रहे हैं, यहां तक किन उन्होंने अपने एक्स हेंडल पर पोस्ट करते हुए राहुल गांधी के लिए कहा था कि बड़े लीडर का बेटा होना उनका मौलिक अधिकार नहीं है, इसके अलावा अजय यादव ने कांग्रेस को चापलूसों की पार्टी भी कहा है, अजय यादव अपने बयान से पलट गए हैं, उन्होंने अपने एक्स हेंडल पर लिखा है कि वह जन्मजात कांग्रेसी है।

कांग्रेस पार्टी के लिए की गई मेहनत को सराहा नहीं गया- अजय यादव

कैप्टन अजय यादव ने अपने एक्स हेंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है, वह जन्मजात कांग्रेसी हैं और आखिरी सांस तक कांग्रेसी बने रहेंगे।" एक्स हेंडल पर राहुल गांधी को टैग करते हुए अजय यादव ने लिखा, "मैं इस बात से परेशान था कि OBC विभाग के लिए की गई मेरी मेहनत को हाईकमान ने सराहा नहीं  था।" अजय यादव ने कहा कि कुछ कठोर शब्दों ने उन्हें भीतर तक तोड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया था।

Also Read: दोबारा CM बनने के बाद सीएम सैनी का बड़ा बयान, बोले- 'सुधर जाओ...नहीं तो हम सुधार देंगे', कांग्रेस पर भी लगाया बड़ा आरोप

बेटे ने अतीत भूलाकर आगे बढ़ने के लिए कहा- अजय यादव 

अजय यादव ने पोस्ट के जरिये कहा, "मैंने अपने नेता स्वर्गीय राजीव गांधी जी और सोनिया गांधी के साथ काम किया है, मैं उनके स्नेह को नहीं भूल सकता। मैं जन्म से कांग्रेसी हूं और अपनी आखिरी सांस तक कांग्रेसी ही रहूंगा।" अजय यादव ने कहा है कि उनके बेटे चिरंजीव यादव ने उन्हें अतीत भूलाकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। उनके बेटे चिरंजीव राव ने उन्हें पार्टी के पक्ष में काम करने के लिए समझाया है।