Logo
Minor Girl Raped in Hisar : असम की रहने वाली 17 वर्षीय युवती को काम दिलाने का झांसा देकर हिसार बुलाया। यहां उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। वारदात के बाद उसे मारने का भी प्लान था, लेकिन मौका पाते ही वो भाग निकलने में कामयाब हो गई।

Minor Girl Raped in Hisar: हिसार में साढ़े 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जांच में सामने आया है कि पीड़िता असम की रहने वाली है। दरअसल असम का रहने वाला आरोपी युवक पीड़िता और उसके दोस्त को काम दिलाने के बहाने से हिसार लेकर आया था। आरोपी ने असम से आए दोस्त को शराब पिलाई, फिर हिसार के एक व्यक्ति के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

काम के बहाने गुवाहटी बुलाया
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह असम की रहने वाली है। घर की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं है। पीड़िता का कहना है कि 3 साल पहले असम में उसकी दोस्ती एक युवक से हुई थी। उसके दोस्त की जान पहचान हिसार में काम करने वाले असम के रोहिम बादशा नाम के युवक से थी। आरोपी रोहिम बादशा असम आया हुआ था। रोहिम बादशा ने पीड़िता के दोस्त को काम दिलवाने के बहाने से गुवाहटी बुलाया था। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह भी अपने दोस्त के साथ 4 जुलाई को अपने माता पिता को बिना बताए गुवाहटी चली गई। 

काम दिलवाने के बहाने दुष्कर्म
पीड़िता का कहना है कि 6 जुलाई की शाम को रोहिम बादशा (आरोपी) ने उन्हें काम दिलवाने के बहाने से ट्रेन में अपने साथ बैठा लिया। 8 जुलाई को पीड़िता अपने दोस्तऔर रोहिम बादशा के साथ दिल्ली पहुंच गईं। दिल्ली आने के बाद आरोपी दोनों को बस में बैठाकर हिसार ले गया। इसके बाद आरोपी हिसार के एक गांव में दोनों को ले गया।

पीड़िता का कहना था कि गांव के बस स्टैंड पर बलवंत नाम का व्यक्ति उन्हें मिला, जो उन्हें खेत में ले गया। शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया गया कि बलवंत व रोहिम बादशा ने रात को मिलकर उसके दोस्त को शराब पिला दी। वह नशे की हालत में सो गया था। इसके बाद आरोपी बलवंत व रोहिम बादशा दोनों ने मिलकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

फैक्ट्री में छिपकर बचाई जान
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि जब आरोपी पानी लेने के लिए चले गए थे, तब उस समय मौका देखकर पीड़िता वहां से भाग गई और फैक्ट्री में छिपकर अपनी जान बचाई। वहां पर पीड़िता ने बुजुर्ग आदमी व एक औरत को आपबीती बताई। अगले दिन पीड़िता ने आदमपुर थाने में जाकर आरोपी रोहिम बादशा और बलवंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487