Logo
हरियाणा के बाढ़डा में 16 वर्षीय किशोरी के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। किशोरी ने गांव के ही तीन लोगों पर उसके साथ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Badhra: झोझू कलां पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। किशोरी ने गांव के ही तीन लोगों पर उसके साथ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की, जिसके आधार पर झोझूकलां थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों को काबू करने के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

शौच के लिए वन में गई थी नाबालिग

पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह शाम करीब सात बजे शौच के लिए गांव स्थित वन क्षेत्र में गई थी। उसी दौरान वहां पर उसे तीन लड़के मिले, जिन्होंने उसके साथ जबरदस्ती की और उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। बाद में जब उसे होश आया तो वह चरखी दादरी सिविल अस्पताल में थी। लड़की ने पुलिस को दिए बयान में उसके साथ गैंगरेप करने के आरोप लगाए। लड़की को रोहतक पीजीआई ले जाया गया और पुलिस ने उसके बयान के आधार पर गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

गैंगरेप मामले में पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ केस

बाढ़ड़ा डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में तीन नामजद लोगों के खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और पीजीआई में उसका उपचार चल रहा है।

5379487