Logo
Gangster Kala Jatheri: दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को अपनी मां कमला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तिहाड़ जेल से सोनीपत पहुंचा है।

Kala Jatheri Mother Funeral: हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी आज गुरुवार को अपनी मां कमला देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सोनीपत में अपने गांव पहुंचा। दिल्ली पुलिस जठेड़ी को उसकी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने और अंतिम संस्कार करने के लिए सोनीपत लेकर लाई। पटियाला हाउस कोर्ट ने कल गैंगस्टर को उसकी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 11 बजे से 5 बजे तक की कस्टडी पैरोल दी है। तिहाड़ जेल से दिल्ली व हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे सोनीपत लाया गया है। जठेड़ी पर लगभग तीन दर्जन संगीन धाराओं में केस दर्ज हैं।

तिहाड़ जेल की बस से काला जठेड़ी काे सबसे पहले उसके घर ले जाया गया। मौके पर भारी भीड़ थी, जिसके मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस और कमांडों के अलावा सादी वर्दी में भी पुलिसकर्मी तैनात किए गए। घर के बाद काला जठेड़ी को श्मशान घाट ले जाया गया, जहां उसने अपनी मां के शव को मुखाग्नि दी। अब उसे वापस तिहाड़ ले जाया जा रहा है। 

जठेड़ी की मां ने जहरीला पदार्थ निगल कर किया सुसाइड 

बता दें कि गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां कमला ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। कमला देवी को गंभीर हालत में नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उपचार के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया था। परिजनों का कहना है कि जठेड़ी की मां कमला बीमार चल रही थी। उन्होंने धोखे से दवाइयों की जगह कीटनाशक दवा पी ली, जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने की आत्महत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में निगला जहरीला पदार्थ, अस्पताल में तोड़ा दम

12 मार्च को हुई थी काला जठेड़ी की शादी

गैंगस्टर काला जठेड़ी ने 12 मार्च को लेडी डॉन अनुराधा से शादी की थी। उस पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज है। इनमें हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या का प्रयास जैसे कई मामले दर्ज है। काला जठेड़ी को 30 जुलाई 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। मां कमला की मौत के बाद जठेड़ी ने कोर्ट से परोल की मांग की थी। कोर्ट ने अब उसे मां के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए मंजूरी दे दी है। जठेड़ी के बाहर आने की सूचना पर सोनीपत पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच उसे जेल से सोनीपत लाया गया है।  

5379487