Gangster Kala Khairampuria। हिसार की ऑटो मार्केट के महिला शोरूम पर 24 जून को करीब 30 राउंड फायरिंग कर पांच करोड़, 25 जून को ऑटो मोबाइल कारोबारी किट्टू बंसल को वाइस मैसेज भेजकर दो करोड़ की चौथ मांगने के आरोपी काला खैरमपुरियां को अदालत ने फिर से दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। छह दिन का रिमांड खत्म होने के बाद एसटीएम ने शुक्रवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड की मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने गैंगस्टर को फिर से दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया तथा अब उसे शनिवार को फिर अदालत में पेश किया जाएगा। अदालत ने महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग व पांच करोड़ की चौथ मांगने के मामले में गैंगस्टर को जेल भेजने के आदेश दिए थे। एसटीएफ ने वाइस मैसेज भेजकर दो करोड़ की चौथ मांगने के मामले में कोर्ट से रिमांड देने की मांग की थी। जिसे स्वीकार कर लिया गया।

झज्जर से की गई बरामदगी 

गैगस्टर काला खैरमपुरिया को एसटीएफ ने 13 जुलाई को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जिसे अदालत में पेश कर 6 दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने गैंगस्टर की निशानदेही पर झज्जर से एक राइफल, तीन पिस्तौल व 107 कारतूस बरामद किए थे। गैंगस्टर की हिसार, दिल्ली, सोनीपत, गुरुग्राम व भिवानी पुलिस को तलाश थी। गैंगस्टर पर हिसार में महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग व चौथ मांगने के अलावा ऑटो कारोबारी से चौथ मांगने, दिल्ली में बर्गर किंग, हिसार के खरड़ में शराब ठेकेदार विकास उर्फ केसी की हत्या, गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान के सामने व हिसार के राजली निवासी शराब ठेकेदार जयसिंह के घर पर फायरिंग करने सहित हत्या, हत्या प्रयास व रंगदारी मांगने के कई केस दर्ज हैं।

ये तीन शूटर पुलिस मुठभेड़ में ढेर

गैंगस्टर विदेश में बैठकर गिरोह चलाता था तथा फायरिंग से दशहत फैलाकर व फोन कर चौथ मांगता था। कुछ साल पहले गैंगस्टर गुरुग्राम के पत्ते पर फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश भाग गया था। सोनीपत व दिल्ली पुलिस ने गैंग के तीन शूटर आशीष कालू, विक्की रिधाना और सनी गुज्जर को सोनीपत के पास केएमपी पर पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। मुठभेड के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच पिस्तौल व कारतूब बरामद किए थे।

सैनी की हत्यारे भी मुठभेड़ में घायल

हिसार पुलिस के साथ मुठभेड़ में जजपा नेता एवं हांसी में हीरो एजेंसी के संचालक रविंद्र सैनी की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। खरड ड्रेन के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान पांव में गोली लगने से तीनों घायल हो गए थे। इस मामले में अब तक पुलिस दो महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।