Yamunanagar Crime: हरियाणा के यमुनानगर शहर में कार चला रही युवती ने स्कूटी सवार दो युवतियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी चला रही एक युवती की मौत हो गई और दूसरी युवती घायल हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह हादसा यमुनानगर के शास्त्री कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि युवती कार चलाना सीख रही थी और तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने युवती पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक सोनिया कर रही थी एचएसएससी की तैयारी

मृतक की पहचान न्यू हमीदा निवासी 20 साल की सोनिया के रूप में हुई है। वह एचएसएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। घायल मानसी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह महाराणा प्रताप चौक पर होम एकेडमी में एचएसएससी की तैयारी कर रही है। उसके साथ सोनिया भी एकेडमी में एचएसएससी की तैयारी कर रही थी।

बुधवार के दोपहर को वे दोनों सहेलियां एक्टिवा पर अपने किसी काम से शास्त्री कॉलोनी से होते हुए जा रही थीं। स्कूटी सोनिया चला रही थी और वह पीछे बैठी थी। जब वे दोनों शास्त्री कॉलोनी के केशव पार्क पर पहुंचे तो सामने से एक स्विफ्ट कार तेज गति से आई। कार को एक युवती चला रही थी। साथ वाली सीट पर एक युवक बैठा था। आरोप है कि चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए सीधी उन्हें टक्कर मार दी, जिस कारण उसकी सहेली की मौत हो गई।

ब्रेक के जगह रेस पर रख दिया पैर

आसपास के लोगों ने बताया कि कार चला रही युवती के साथ में एक युवक भी बैठा हुआ था, जो उसे कार चलाना सिखा रहा था। आरोप ये है कि युवती लापरवाही से कार चला रही थी। इसी दौरान उसकी कार बेकाबू हो गई। उसने ब्रेक की बजाय रेस पर पैर रखकर दिया। जिससे कार की गति तेज हो गई और उन्होंने सामने से आ रही एक्टिवा सवार दोनों सहेलियों को टक्कर मार दी। इस कारण एक्टिवा चला रहे युवती मौके पर ही मौत हो गई।

Also Read: Gurugram: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक युवती पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी चालक की पहचान की जा रही है।