Yamunanagar: रादौर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन बाद युवती की शादी होनी है। मगर शादी से पहले युवती व उसके परिजन खुश होने की बजाए घबराए हुए हैं। एक युवक ने इंस्टाग्राम पर उससे शादी न करने पर युवती व उसके होने वाले पति को मंडप में पहुंचकर गोलियों से भूनने की धमकी दी। घबराई युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवती इंस्टाग्राम के जरिए ही युवक के संपर्क में आई थी, जिसके बाद उन दोनों में बात होने लगी। अब आरोपी युवक युवती से शादी करना चाहता है।

महिला थाने में एक बार हो चुका राजीनामा

जानकारी अनुसार रादौर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इंस्टाग्राम के माध्यम से जिला अंबाला के गांव पंजेटो निवासी सुरेंद्र कुमार के संपर्क में आई थी। इसके बाद उन दोनों में बात होने लगी। आरोपी उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। मगर वह युवक से शादी नहीं करना चाहती थी। जिस कारण उसने युवक से शादी करने से मना कर दिया। उसने आरोपी युवक के खिलाफ रादौरा थाने में शिकायत दी थी, जिसके बाद उसके केस को महिला थाने में भेज दिया। जहां पर आरोपी ने अपनी गलती मानते हुए दोबारा मैसेज न करने का राजीनाम लिखकर दिया था।

नई इंस्टाग्राम आईडी पर कॉल व मैसेज कर दी धमकी

पीड़ित युवती ने बताया कि दो दिन बाद उसकी शादी होने वाली है, मगर आरोपी युवक अपनी नई नई इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस पर मैसेज व कॉल के जरिए शादी करने का दबाव बना रहा है। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसके अलावा किसी युवक से शादी की तो वह मंडप में पहुंचकर उसे व उसके होने वाले पति को गोलियों से भून देगा। जिस कारण वह तथा उसका परिवार डरा हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है।