Logo
सोनीपत के गोहाना में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को उसके दो करीबी दोस्तों ने जहर देकर मार डाला। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

Sonipat Girl Student Murder: सोनीपत के गोहाना में एक छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि छात्रा के दोस्तों ने जहर देकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल, पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी छात्रा की हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है।
जानकारी के मुताबिक, छात्रा के परिजनों ने गोहाना थाना क्षेत्र की पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने छात्रा की हत्या का आरोप उसके दो दोस्तों पर लगाया है। आरोप है कि छात्रा अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थी। लेकिन, वह कॉलेज न जाकर अपने दो दोस्तों के साथ पार्टी करने चली गई। आरोप है कि छात्रा के दोनों दोस्तों ने मिलकर उसे जहर दिया और उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि छात्रा दो परिचित युवकों के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में गई थी। जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह पुलिस से इंसाफ और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा हत्या के कारणों का खुलासा
कहा जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सिटी थाना गोहाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम साथ मिलकर कर रही है। छात्रा का शव  खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा की मौत के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे।  

अस्पताल में छात्रा को छोड़कर भागे आरोपी 

छात्रा के पिता ने बताया कि उन्हें खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज से फोन आया था कि आपकी बेटी की मौत हो गई है। इसके बाद वह तुरंत अस्पताल में पहुंचे। जहां उन्हें पता चला कि उनकी बेटी रोहित और सचिन कुमार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में लिए चली गई थी। आरोप है कि दोनों युवकों ने उनकी बेटी को कैफे में जहर खिला दिया। इसके बाद वह उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने छात्रा की पिता की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

 

5379487