Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जनता वोट करने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवक दूल्हे के वेश में वोट डालने पहुंचा।

Haryana Assembly Election: आपने प्रेम रोग फिल्म का वो गाना तो जरूर सुना होगा 'भंवरे ने खिलाया फूल'। इस गाने की बोल असल जिंदगी में भी थोड़ी देखने को मिली है। फिल्म में भंवरे के फूल खिलाने की बात कही जा रही है, लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक दूल्हे ने कमल का फूल खिलाने के लिए कुछ देर के लिए मंडप छोड़ दिया। दरअसल, बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है एक युवक दूल्हा के भेष में ही बीजेपी को वोट कर कमल खिलाने के लिए पहुंच गया है।

दूल्हे ने रस्मों से पहले निभाया अपना फर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दूल्हे के वेशभूषा में कमल खिलाने मतदान केंद्र पहुंचा और भाजपा के लिए वोट किया। भाजपा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि दूल्हे ने शादी की रस्मों से पहले अपना फर्ज निभाया और कमल का बटन दबाया है। जब उनसे पूछा गया कि आपने किसे वोट किया है, इस पर दूल्हा ने कहा कि नायब सिंह सैनी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए उन्हें वोट किया है। वह हरियाणा में विकास करेंगे।

यूजर्स ने दी वीडियो पर प्रतिक्रिया

एक सोशल मीडिया यूजर्स मे इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि अभी तो शाही का मुहूर्त भी नहीं है, फिर ये दूल्हा कैसे बन गया। यह सिंपल कपड़ों में भी वोट करने के लिए जा सकता था, लेकिन बीजेपी के आईटी सेल वाले भी अब नौटंकी करवाने लगे हैं। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जनता बढ़-चढ़कर वोट कर रहे हैं। इस चुनाव में वैसे तो मुख्य लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी में है, लेकिन बाकी पार्टियों ने भी खूब जोड़ लगाया है। ऐसे में इस चुनाव में कोई बहुमत हासिल कर पाएगा या फिर नहीं, यह कहना भी मुश्किल लग रहा है, क्योंकि एक साथ कई पार्टियां हरियाणा के चुनावी जंग में उतर चुकी है।

ये भी पढ़ें:- Haryana Voting Percentage Live: विनेश फोगाट का गढ़ मतदान में सबसे आगे, पढ़िए 10 हॉट विधानसभा सीटों का वोट प्रतिशत

5379487