Dera Chief Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को एक बार फिर 21 दिन की फरलो मिल गई। वहीं, जेल से निकलते ही राम रहीम के काफिले के रास्ते में एक संदिग्ध गाड़ी सामने आ गई। जिसे पुलिस ने आनन-फानन में रास्ते से हटवाया। इसके बाद गाड़ी की जांच की गई, तो गाड़ी में 289 किलो 84 ग्राम अफीम डोडा बरामद किया गया है। मामले का पता लगते ही डीएसपी वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 काफिले के रास्ते में आई संदिग्ध गाड़ी

जांच में सामने आया है कि आरोपी राजस्थान से नशीला पदार्थ लेकर आए थे। राम रहीम के काफिले में अचानक गाड़ी आने से पुलिस चौकस हो गई और एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। बता दें कि दुष्कर्म का दोषी राम रहीम इन दिनों रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। फिलहाल उसे 21 दिन की फरलो पर मंगलवार सुबह 6 बजे जेल से बाहर निकाल दिया गया।

जिसके बाद उसका काफिला उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित आश्रम के लिए रवाना हो गया। उसके साथ भारी तादाद में पुलिस कर्मी वाहनों में सवार थे। इसी दौरान एक संदिग्ध गाड़ी राम रहीम के काफिले के रास्ते में आकर बंद हो गई। राम रहीम के काफिले को आता देखकर पुलिस ने तुरंत पहले गाड़ी को रास्ते से हटवाया। इसके बाद गाड़ी को चैक किया, तो उसमें नशीला पदार्थ डोडा मिला। 

एक आरोपी गिरफ्तार

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद का कहना है कि जिस युवक को पकड़ा गया है वह नशीले पदार्थ सप्लाई करने का अवैध धंधा करता है। पुलिस ने झज्जर में दिल्ली की तरफ से आ रही गाड़ी को रोका। इस दौरान एक युवक मौके से फरार हो गया। जिस युवक को पुलिस ने पकड़ा उसकी पहचान जींद के दिल्लुवाला गांव के रहने वाले सौरभ के रूप में हुई है। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से 15 कट्टे बरामद हुए। सभी कट्टों से अलग-अलग वजन की अफीम डोडा 289 किलो 84 ग्राम व अन्य निजी कागजात बरामद हुए। युवकों के खिलाफ शिवाजी कॉलोनी में केस दर्ज किया गया है।

Also Read: सिरसा में जमीनी विवाद में चली गोलियां,वारदात में दर्जनों लोग घायल, क्षेत्र में बनी तनाव की स्थिति

जांच कर रही है पुलिस

पुलिस को चेकिंग के दौरान शक हुआ, तो गाड़ी की तलाशी ली गई। इसमें नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह अफीम डोडा राजस्थान से लेकर आए हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।