Gurugram : साइबर सिटी गुरुग्राम के होटल सिटी पॉइंट में 27 वर्षीय युवती की हत्या कर शव को लग्जरी गाड़ी में डालकर ले जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतका गैंगस्टर संदीप गाडौली की मुंबई में हुए कथित एनकाउंटर मामले में गवाह थी। शव को ले जाने की घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर होटल मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस को युवती का अभी तक शव नहीं मिला है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

होटल सिटी प्वाइंट के संचालक के साथ थी मृतका 

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा अपने परिजनों को बताकर गई थी कि वह अपने दोस्त होटल सिटी पॉइंट संचालक अभिजीत के साथ है। वहीं दो जनवरी की रात को अचानक दिव्या का मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता न लगने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पुलिस के हत्थे होटल के सीसीटीवी का फुटेज लगा।

सीसीटीवी ने खोली हत्या की वारदात

प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया कि दो जनवरी की सुबह करीब सवा चार बजे होटल संचालक अभिजीत, युवती व एक अन्य होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे, जहां से वह होटल के कमरा नंबर 111 में गए। सीसीटीवी की जांच के दौरान सामने आया कि रात करीब पौने 11 बजे अभिजीत व अन्य कमरे में से कुछ कंबल में लपेटकर ले जाते दिख रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह दिव्या का शव था जिसे ले जाया गया। यह शव एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी में ले जाया गया, जो अभी तक पुलिस को बरामद नहीं हुई है। पुलिस शव की तलाश में गुरुग्राम सहित हरियाणा व पंजाब के अलग-अलग स्थानों में रेड कर रही है।

पुलिस को गुमराह कर रहा था होटल संचालक

पुलिस ने होटल संचालक अभिजीत से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने लगा। लेकिन मौके से हाथ लगे सीसीटीवी की फुटेज से जब जांच की गई तो मामले का खुलासा हो गया। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी को आधार मानते हुए दिव्या की बहन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। वहीं होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी दिव्या

पुलिस के मुताबिक, दिव्या गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी। संदीप की 2016 में मुंबई में पुलिस मुठभेड़ में हत्या हो गई थी। दिव्या इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी थी। दिव्या सात साल जेल में रहने के बाद जुलाई 2023 मे मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आई थी।