Gurugram : डीएलएफ फेज-तीन एरिया में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने गाजियाबाद के कोशांबी में मैट्रो के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक महिला के शव के पास उसका डेढ़ साल का बच्चा भी रोता हुआ मिला। दोनों राज्यों की पुलिस अपने-अपने स्तर पर जांच में जुटी हुई है।

छह माह से गुरुग्राम में रहते थे मृतक 

यूपी के आगरा निवासी 30 वर्षीय गौरव शर्मा अपनी पत्नी 23 वर्षीय लक्ष्मी रावत व डेढ़ साल के बच्चे के साथ पिछले छह माह से गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-तीन एरिया के एस ब्लॉक स्थित मकान में रहते थे। रविवार की देर रात गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली कि  मकान के अंदर से लगातार बच्चे के रोने की आवाजें आ रही हैं। पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां एक महिला की लाश पड़ी हुई थ, जिसके शरीर पर ब्लेड से काटने के निशान मिले। जांच में पुलिस को लक्ष्मी का मोबाइल फोन घर में ही टॉयलेट शीट में पड़ा मिला। पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

फरार पति पर पुलिस को हुआ शक, सोमवार को मिली उसके आत्महत्या करने की खबर

महिला के पति गौरव शर्मा के फरार होने के चलते पुलिस को हत्याकांड में पहला शक उसी पर हुआ। पुलिस गौरव शर्मा की खोजबीन कर ही रही थी। सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गौरव शर्मा ने गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-एक से कूदकर खुदकुशी कर ली। मोबाइल और अन्य दस्तावेजों के आधार पर गौरव की पहचान हुई। फिलहाल, गौरव शर्मा के परिजनों को सूचना दे दी गई। मामले में पुलिस जांच अधिकारी संदीप का कहना है कि पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क में है। उनके बयान दर्ज करने के बाद ही पूरी स्थिति का पता चलेगा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

घंटों मां की लाश के पास बैठकर रोता रहा डेढ़ साल का बच्चा

सोसायटी के जिस फ्लैट में दंपत्ति रहता था, उसमें से बच्चे की रोने की आवाज घंटों पड़ोस के लोगों को आई। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड को सूचना दी गई और लोग फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा बाहर से लॉक था। वहीं अंदर से बच्चे के रोने की आवाजें आ रही थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो उसे महिला की लाश मिली। वहीं डेढ़ साल का बच्चा लाश के पास बैठा रो रहा था। पुलिस ने चिकत्सिकों की टीम बुलाई तो पता चला कि महिला की मौत कई घंटे पहले हो चुकी है।